नए मोबाइल फोन के लिए BJP नेता की पत्नी का सुसाइड, ससुर बोले- प्रताड़णा से मरी

Smart News Team, Last updated: Fri, 11th Sep 2020, 11:17 PM IST
  • वाराणसी में शुक्रवार की शाम भाजपा नेता राजेश गुप्ता की पत्नी मधु गुप्ता ने आत्महत्या कर ली. बीजेपी नेता और पत्नी के बीच तीन दिनों से नया मोबाइल लेने के लिए विवाद चल रहा था. जिसके बाद महिला ने साड़ी का फंदा बनाकर सुसाइड कर ली. 
वाराणसी में बीजेपी नेता की पत्नी ने सुसाइड की.

वाराणसी. बनारस के रामनगर थाना क्षेत्र गोलाघाट वार्ड में शुक्रवार को भाजपा नेता राकेश गुप्ता की पत्नी मधु गुप्ता ने साड़ी के सहारे पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली. परिजनों ने घटना के पीछे मोबाइल लेने के लिए पिछले 3 दिन से दंपत्ति के बीच चल रहे विवाद को बताया है. मृतिका के दो बेटे विनीत और विवेक है.

भाजपा नेता राजेश गुप्ता की बाजार में हनुमान मंदिर के समीप नमकीन की दुकान है. राजेश ने बताया कि 3 दिन पूर्व पति का मोबाइल खराब हो गया था ,जिसके बाद पत्नी नया मोबाइल लेने के लिए जिद कर रही थी. दोपहर को भी पत्नी ने 10 हजार मांगे थे लेकिन मना करने के बाद शाम को बड़े बेटे विनीत को पैसा मांगने के लिए भेजा था. लेकिन पैसे बाद में देने के बाद पत्नी को नागवारा गुजरी और गुस्से में अपनी साड़ी के सहारे पंखे से लटक कर खुदकुशी कर ली.  

जमीन विवाद से परेशान आदमी ने जन सुनवाई में अफसर के सामने गर्दन पर रखा चाकू

भाजपा नेता के परिवार को काफी समय बाद जब अंदर से कोई हलचल नहीं महसूस हुई तो बड़ा बेटा अपनी मां को बुलाने कमरे की तरफ गया. दरवाजा नहीं खोलने पर उसने अपने परिवार के अन्य लोगों को बुलाया. परिवार के लोगों ने फिर खिड़की से झांककर देखा है तो मधु की लाश लटक रही थी.  

वाराणसी में मोबाइल छिनने वाले दो बदमाशों को CCTV फुटेज की मदद से पकड़ा

आनन-फानन में दरवाजा तोड़कर अंदर गए लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कार्यवाही शुरू कर दी है. ससुराल पक्ष का कहना है कि मोबाइल तो केवल बहाना अक्सर मधु को प्रताड़ित किया जाता था मृतिका तीन भाइयों में इकलौती बहन थी. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें