वाराणसी नाव हादसा: चारों शवो को बरामद किया, अभिषेक का शव जानकी घाट से मिला

Smart News Team, Last updated: 08/12/2020 08:20 AM IST
  • वाराणसी में रविवार को गंगा नदी में एक नाव पलट गई. जिसमें चार लोगों की डूबने से मौत हो गई. पुलिस ने नाविकों की मदद से तीनों शवो को बरामद कर लिया था. जबकि चौथे युवक की लाश को मंगलवार की रात में जानकी घाट से बरामद कर लिया.
नावों की मदद से चारों युवकों की लाश को पुलिस ने बरामद कर लिया

वाराणसी में रविवार को गंगा नदी हुए नाव हादसो को पुलिस ने चारो शवों को बरामद कर लिया है. पुलिस को सोमवार की शाम तक तीनों शव बरामद हो गए थे. लापता चल रहे चौथे युवक अभिषेक मौर्य का शव भी जानकी घाट से बरामद हो गया. रविवार को सेल्फी लेने के चक्कर में एक युवक गंगा नदी में गिर गया था. जिससे बचाने के चक्कर में नाव में सवार सभी लोग एक साइड आ गए थे. जिसके कारण नाव पलट गयी.

रविवार की शाम पांच दोस्त रामनगर की ओर गंगा की रेती में घूमने गए थे. गंगा पार से भदैनी की ओर आने के लिए पांचों एक नाव में सवार हो गए. इसी दौरान नाव में छह अन्य लोग भी सवार हो गए. बीच गंगा में सेल्फी लेने के चक्कर में एक युवक गंगा में गिर गया. जिसके कारण नाव का सतुलन बिगड़ गया और नाव बीच गंगा नदी में पलट गए. आसपास के नाविकों ने तत्काल बचाव और राहत कार्य शुरू किया. दावा किया गया कि 11 में से नौ लोगों को बचा लिया गया है. केवल अभिषेक मौर्या और विशाल सिंह का पता नहीं लग रहा है.

वाराणसी गंगा नाव हादसे में अब तक तीन शव बरामद, लापता युवक की तलाश जारी

रविवार की शाम को तलाश अभियान शुरु किया गया था. लेकिन किसी का कुछ पता नही चल सका. सोमवार की सुबह एक बार फिर से तलाश अभियान शुरु किया गया. दोपहर करीब बारह बजे विशाल सिंह का शव जैन घाट के सामने बरामद हुआ. कुछ समय बाद दूसरे युवक बजरडीहा के जुनैद का शव भी बरामद हो गया. शाम करीब साढ़े पांच बजे जुनैद के दोस्त की शाहनवाज की लाश भी मिल गयी. वही सोमवार की रात में अभिषेक मौर्य की लाश जानकी घाट से मिल गई. पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमार्डम के लिए भेज दिया है.

वाराणसी: गंगा में नाव हादसे में 3 शव मिले, अभिषेक अभी भी लापता

वाराणसी में सब्जी विक्रेता से खिलौने वाली पिस्तौल के बल पर हुई 4.57 लाख की लूट

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें