शादी से इनकार के बाद लड़की के बारे में फेसबुक पर अंट-शंट लिखने पर पुलिस केस

Smart News Team, Last updated: 03/09/2020 06:41 PM IST
  • गुरुवार को वाराणसी में एक ऐसा मामला सामने आया जिसमें एक युवती के शादी से इंकार करने पर युवक ने उसके खिलाफ फेसबुक पर अभद्र टिप्पणी की है. युवती के पिता ने उसके खिलाफ थाने में मामला दर्ज कराया है.
शादी से इनकार के बाद लड़की के बारे में फेसबुक पर अंट-शंट लिखने पर पुलिस केस

 वाराणसी.  उत्तर प्रदेश के वाराणसी में लड़की ने शादी से इनकार किया तो गुस्से में आकर एकतरफा प्रेमी ने सोशल मीडिया साइट फेसबुक पर अपनी भड़ास निकाल ली. लेकिन उसे ये करना काफी महंगा साबित जरूर हो गया. लड़की के परिजनों ने इस संबंध में युवक के खिलाफ थाने में शिकायत की. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

मिली जानकारी के अनुसार युवती के गांव में इस युवक के रिश्तेदार रहते हैं. इस कारण से वह गांव में आता जाता रहता है. इस दौरान वह युवती से एकतरफा प्रेम करने लगा और उससे शादी करना चाहता था. इसके बाद जब युवती के परिजनों ने शादी से इंकार कर दिया तो उसने फेसबुक पर युवती के खिलाफ अभद्र भाषा का उपयोग किया.

अड़गड़ानंद महाराज कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल में भर्ती, वाराणसी डीएम देखने पहुंचे

युवक प्रयागराज का रहने वाला है और उसका नाम पीयूष सिंह बताया जा रहा है. पुलिस ने युवक के खिलाफ धारा 507 और 67 आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज किया है.

प्रयागराज सांसद रीता बहुगुणा जोशी कोरोना संक्रमित, लखनऊ पीजीआई में भर्ती

मालूम हो कि सोशल मीडिया पर आजकल लड़कियों से चैट के बहाने दोस्ती और फिर दोस्ती के जरिए फोटो लेकर ब्लैकमेल करने की शिकायतें लगातार बढ़ रही हैं. 

किसानों से मिलने जा रहे कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय लल्लू हिरासत में, हंगामा

सोशल मीडिया का इस्तेमाल अपराधी लड़कियों को अपने जाल में फंसाकर पैसे ऐंठने में कर रहे हैं. इसलिए सतर्क रहना जरूरी है. सोशल मीडिया साइट पर अनजान व्यक्ति सिर्फ दोस्त नहीं कोई साइबर अपराधी भी हो सकता है. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें