वाराणसी के दो युवकों को किडनैप कर किया था मर्डर, अहरौरा में शव मिले

Smart News Team, Last updated: Sun, 17th Jan 2021, 7:33 AM IST
वाराणसी के दो युवक रवि पांडेय (24) और शुभम केसरी (24 उम्र) का शव हनुमान घाटी (अहरौरा, मिर्जापुर) के पास शुक्रवार को मिला है. दोनों युवकों का शव गड्ढे में मिला है. पहचान मिटाने के लिए शव को तेजाब से जलाया गया था. पुलिस की जांच के अनुसार दोनों का किडनैप करने के बाद हत्या करके शव फेंका गया था.
वाराणसी के दो युवकों को किडनैप कर किया था मर्डर, अहरौरा में शव मिले

वाराणसी. वाराणसी के दो युवकों का शव हनुमान घाटी (अहरौरा, मिर्जापुर) के पास शुक्रवार को मिला है. दोनों युवकों का शव गड्ढे में मिला है और पता लगा है. पहचान मिटाने के लिए शव को तेजाब से जलाया गया था. अहरौरा पुलिस की जांच के अनुसार दोनों का अपहरण करने के बाद हत्या करके शव फेंका गया था. 

दोनों युवक 22 दिसंबर से गायब थे. इनमें से एक महमूरगंज के गोपाल विहार कॉलोनी में रहने वाले अशोक कुमार पांडेय का इकलौता बेटा रवि पांडेय (24) और दूसरा गोलादीनानाथ के रहने वाले बब्बल केसरी का बेटा शुभम केसरी (24 उम्र) था. अशोक पांडेय एक दवा फर्म में काम करते हैं. बेटा रवि पीजी कॉलेज में बीकॉम तृतीय वर्ष का छात्र था. बब्लल केसरी की गोलादीनाथ के रंग मार्केट में परचून की दुकान है. 

बनारस: मडुवाडीह में एक दिन की थानेदार बनी छात्रा जीविका सिंह पर चाकू से हमला

दोनों लड़के बाइक से निकले थे. बाइक का नंबर यूपी-65 एक्यू 8867 है जो कि शुभम के पड़ोसी सुनिल गुप्ता की है. बाइक अभी तक नहीं मिली है. शुभम केसरी गैगं डी-25 का सगरना था और चौक थाने के टॉप-10 अपराधियों में से एक था. उसके खिलाफ हत्या, लूट और गुंडागर्दी के 14 मामले दर्ज थे. साल 2017 अगस्त में चौक पर मोहन निगम की हत्या में भी आरोपित था. लॉकडाउन के दौरान शुभम को पैरोल पर रिहा किया लेकिन इसके बाद वो हाजिर नहीं हुआ. जिला कारागार प्रशासन के पत्राचार के बाद भी कोतवाली पुलिस उसे पेश नहीं कर पाई. 

वाराणसी: शास्त्री पुल से कूदकर युवक ने दी जान, शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया

अहरौर पुलिस का कहना है कि एक या दो दिन पहले दोनों का मारकर शव हनुमान घाटी फेंका गया है. दोनों युवकों के हाथ बंधे थे. दोनों की पहचान घरवालों ने कर ली है. पुलिस संतुष्ट होने के लिए डीएनए टेस्ट कराएगी. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें