शाखा प्रबंधक हत्याकांड में 1 और गिरफ्तारी, आरोपी के पास से मिले लूट के पैसे

Smart News Team, Last updated: Thu, 1st Jul 2021, 3:19 PM IST
  • वाराणसी ब्रांच मैनेजर हत्याकांड मामले में पुलिस ने 50 हजार इनामी बदमाश धीरेंद्र सिंह को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किए गए बदमाश के पास से करीब चार लाख पचास हजार रुपए भी बरामद किए गए हैं. एसपी ग्रामीण अमित वर्मा के अनुसार सभी आरोपियों की गिरफ्तारी की जा चुकी है.
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी धीरेंद्र सिंह. (फाइल फोटो)

वाराणसी : वाराणसी के पंजाब नेशनल बैंक के शाखा प्रबंधक फूलचंद्र राम हत्याकांड मामले में 50 हजार का इनामी धीरेंद्र सिंह को गिरफ्तार किया गया है. आरोपी के पास से पुलिस ने कारतूस और तमंचा भी बरामद किया है. जानकारी के अनुसार इसी अपराधी के कहने पर दूसरे अपराधी राजू पंडित ने शाखा प्रबंधक को गोली मारी थी. पुलिस को गिरफ्तार किए गए आरोपी के पास से करीब चार लाख पचास हजार रुपए भी बरामद किए गए हैं. फिलहाल आरोपी से पुलिस पूछताछ कर रही है. इस मामले में अब तक 13 लोगों की गिरफ्तारी की जा चुकी है.

वाराणसी में नौ जून को वाराणसी शहर के पंजाब नेशनल बैंक के करखियांव शाखा प्रबंधक फूलचंद्र राम की हत्या करने के बाद हत्यारे पैसा लेकर भाग गए थे. इस हत्याकांड के बाद बैंक मैनेजर से लूटे गए पैसों में से अब तक केवल 18 लाख 750 रुपए बरामद किए जा चुके है. साथ ही जहां पर यह घटना को अंजाम दिया गया था. वहां से करीब 27 लाख भी बरामद किए जा चुके हैं. पुलिस प्रशासन ने सभी अपराधियों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट, गैंग और हिस्ट्रीशीटर के तहत कार्रवाई की जाएगी.

सावधान: ग्राहक बनकर बाजारों में घूम रहे उचक्के, दुकान वालों को बनाते हैं शिकार

जानकारी के अनुसार राजू पंडित गाजीपुर का रहने वाला है. अपने इलाके में अपनी धौंस जमाने के लिए वह देसी असलहे के साथ घूमता रहता था. साथ ही आए दिन किसी न किसी से मारपीट किया रहता था. फिलहाल राजू पंडित के खिलाफ अभी तक कोई भी अपराधिक केस दर्ज नहीं हुआ था. अब इस हत्याकांड का पर्दाफाश होने के बाद सभी आरोपियों पर गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया जाएगा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें