खुदाई में टूटी पाइपलाइन, विरोध में बीच सड़क सीवर के पानी से नहाए SP कार्यकर्ता

Smart News Team, Last updated: 07/10/2020 12:17 PM IST
  • वाराणसी में गैस पाइपलाइन की खुदाई में पानी की पाइपलाइन टूटने से लोगों को बेहद परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. निवासियों के समर्थन में आए सपा कार्यकर्ता सरकार के विरोध में बीच सड़क पर सीवर के पानी से नहाए.
बीच सड़क सीवर के पानी से नहाए सपा कार्यकर्ता

वाराणसी. वाराणसी में कई दिनों से सीर इलाके में सीवर की परेशानी हो रही है. सीवर पाइपलाइन टूटने से सड़क पर पानी भरा है. लोगों को आने जाने में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. इसी सीवर की समस्या से परेशान होकर लोगों ने शिकायत की तो उसकी सुनवाई नहीं हुई. लोगों के समर्थन में सपा कार्यकर्ताओं ने विरोध जताया और बीच सड़क पर गंदे पानी से नहाए.

सीर गोवर्धनपुर में सीवर के पानी से बीच सड़क में नहाए सपा कार्यकर्ता. बताया जा रहा है कि सीर गेट के समीप गैस पाइप लाइन की खोदाई के दौरान पेयजल लाइन फट गया. जिसके विरोध में सपा कार्यकर्ताओं ने गन्दे पानी से नहा कर विरोध किया. सपा कार्यकर्ता साबुन और मग्गा लेकर बीच सड़क बैठ गए. 

यूपी में बिजली कर्मचारियों की हड़ताल खत्म, पूर्वांचल विद्युत निगम का निजीकरण टला

साबुन और मग्गा लेकर सड़क पर गंदे पानी से नहाए सपा कार्यकर्ता

सपा कार्यकर्ताओं ने सीवर के गंदे पानी से नहाकर विरोध किया और लोगों की सीवर सुधार की मांग का समर्थन किया. साथ ही उन्होंने नारेबाजी भी की. लोगों का कहना है कि गैस पाइपलाइन के काम के समय सीवर की लाइन टूटी और पानी भरता गया. लेकिन अधिकारियों ने इसकी सुध नहीं ली. लोगों को आवाजाही में भी परेशानी हो रही है और बीमारियों के मौसम में खतरा भी बढ़ रहा है.

वाराणसी चौकाघाट हत्याकांड: आरोपियों के खिलाफ CJM कोर्ट से गैर जमानती वारंट जारी

गंदे पानी से नहाते और नारेबाजी करते सपा कार्यकर्ता
आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें