जेठ ने की महिला से रेप की कोशिश, पीड़िता थाने पहुंची तो पुलिसकर्मियों ने डांट कर भगाया

Swati Gautam, Last updated: Mon, 8th Nov 2021, 2:59 PM IST
  • वाराणसी के मडुवाडीह थाना क्षेत्र में महिला के साथ उसके शराबी जेठ ने रेप करने की कोशिश की. महिला का आरोप है कि एक पहले भी महिला थाने में घटना के सम्बंध में अवगत कराने गई तो पुलिसकर्मियों ने उसे डांट कर भगा दिया. घटना के दिन जब पुलिस घर पहुंची तो आरोपी के तहरीर पर उल्टा पीड़ित महिला के घर वालों को ही बिठा लिया और सुलह-समझौता करने का सुझाव देते हुए बैरंग वापस लौटा दिया.
जेठ ने की महिला से रेप की कोशिश, पीड़िता थाने पहुंची तो पुलिसकर्मियों ने डांट कर भगाया. file photo

वाराणसी. मडुवाडीह थाना क्षेत्र के महेशपुर गांव से शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है जहां यह महिला के साथ उसके शराबी जेठ ने रेप करने का प्रयास किया. पीड़िता ने शोर मचाया तो पड़ोस में रहने वाली देवर के बहु वहां पहुंची. महिला ने बताया कि वह अपने देवर के बहु के साथ न्याय की गुहार लगाने मडुवाडीह थाने पहुंची तो वहां पुलिसकर्मियों ने उन्हें भगा दिया. अगले दिन जब पुलिस घर पहुंची तो आरोपी के तहरीर पर उल्टा पीड़ित महिला के घर वालों को ही बिठा लिया और सुलह-समझौता कर मामले को रफा-दफा करने का सुझाव देते हुए बैरंग वापस लौटा दिया.

महिला का आरोपी है कि बच्चा पैदा करने के लिए जेठ आये दिन उससे शारीरिक संबंध बनाने का दबाव डालता है. उसकी कोई संतान नहीं हैं इसलिए वह पति के काम पर जाने के बाद घर पर अकेली रहती थी. जेठ भी पास वाले कमरे में रहता है. इस में रविवार की शाम जेठ महिला के कमरे में घुस गया जिस समय वहां कोई मौजूद नहीं था और आकर महिला से रेप करने का प्रयास किया. महिला ने विरोध किया तो आरोपी ने गाली-गलौच कर दी. शोर मचाने पर पड़ोस में रहने वाली उसके देवर की बहु आयी और उसने भी जेठ की इस हरकत का विरोध किया.

सावधान! शोध से खुलासा मां के गर्भ में बच्चों तक फैल रहा जीका वायरस का संक्रमण

घर पर हंगामा बढ़ा तो थोड़ी दूर पर खेत मे बॉउंड्री करा रहा महिला के पति को भी सूचना मिली. सूचना मिलने पर पति तुरंत मौके पर पहुंचा और आरोपी के साथ मारपीट शुरू हो गई. इस पिटाई में आरोपी घायल हो गया. सूचना पर पहुंची मडुवाडीह पुलिस ने आरोपी के तहरीर पर उल्टा पीड़ित महिला के घर वालों को ही बिठा लिया और सुलह-समझौता कर मामले को रफा-दफा करने का सुझाव देते हुए बैरंग लौटा दिया. महिला का आरोप है कि पीड़िता ने रात को ही मडुवाडीह थाने पर पुलिस को घटना के सम्बंध में अवगत करा दिया था लेकिन पुलिस ने रिपोर्ट लिखने के बजाय पीड़िता को ही डपट कर भगा दिया था.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें