वाराणसी में चोरों का आतंक, कारोबारी की कार चोरी, CCTV कैमरे में घटना कैद

Smart News Team, Last updated: Sun, 13th Sep 2020, 12:10 PM IST
  • वाराणसी में चोरों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है. लंका थाना के गौतम नगर कालोनी में एक कारोबारी की ब्रेजा कार चोरी हो गई. चोरी की पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है.
सीसीटीवी कैमरे में चोरी की घटना कैद

वाराणसी. शनिवार को में वाराणसी के लंका थाना क्षेत्र के चितईपुर इलाके के गौतम नगर कालोनी में एक कारोबारी की ब्रेजा कार चोरी की घटना सामने आई. चोरों ने रात को इस घटना को अंजाम दिया. चोरी की पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. 

जानकारी के अनुसार कारोबारी को रात में हुई कार चोरी की घटना के बारे में सुबह पता चला. कारोबारी ने इसकी सूचना 112 पुलिस कंट्रोल रूम को दी. साथ ही लंका पुलिस को भी. सूचना के बाद मौके पर लंका थाने की पुलिस पहुंची.  

बेटे का हिंदू नाम रखने पर उबल पड़ा आफताब, कलह से तंग आकर पूजा ने दे दी जान

जानकारी के अनुसार गौतम नगर कॉलोनी में रहने वाले पीड़ित कारोबारी मनीष कुमार राय हथुआ मार्केट में मनीष ट्रेडर्स के नाम से फर्म चालाते है. उन्होंने पुलिस को दिए गए अपने बयान में बताया कि हर रोज की तरह फर्म को बंद करके कार से वो अपने घर चले आए थे. घर से सटे खाली प्लाट में कार को पार्क कर दिया था. जब सुबह जगे तो देखा कि कार वहां नहीं है.

वाराणसी: दहेज के लिए प्रताड़ित करने पर महिला ने लगाई फांसी, केस दर्ज

सीसीटीवी में दिखा कि कार की चोरी हो गई है. कारोबारी के मुताबिक उनकी गाड़ी का नंबर यूपी 65डीडी 0444 है. कारोबारी मनीष कुमार राय ने मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मी पर आरोप लगाया कि पुलिस ने कार चोरी होने का जिम्मेदार कारोबारी को बताते हुए नसीहत देकर वापस लौट गए. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें