वाराणसी कैंट से बीजेपी विधायक सौरभ श्रीवास्तव कोरोना पॉजिटिव, होम क्वारंटाइन

Smart News Team, Last updated: 09/08/2020 12:07 AM IST
  • बनारस में वाराणसी कैंट सीट से विधायक और बीजेपी नेता सौरभ श्रीवास्तव कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. विधायक ने सोशल मीडिया पर खुद के कोविड 19 टेस्ट में पॉजिटिव आने की जानकारी देते हुए सभी से कोरोना को लेकर सावधानी और सतर्कता बरतने की अपील की है. 
बीजेपी विधायक सौरभ श्रीवास्तव से मिला कोई आदमी कोरोना पॉजिटिव निकला था जिसके बाद एमएलए ने भी कोविड 19 की जांच कराई थी.

वाराणसी. बनारस के चर्चित बीजेपी नेता और वाराणसी कैंट से विधायक सौरभ श्रीवास्तव कोरोना पॉजिटिव निकल गए हैं. एमएलए सौरभ श्रीवास्तव ने सोशल मीडिया पर खुद ही कोविड 19 टेस्ट पॉजिटिव आने की जानकारी देते हुए संपर्क में आए लोगों को टेस्ट कराने की सलाह दी है. इससे पहले वाराणसी की अजगरा सीट से विधायक कैलाश सोनकर और वाराणसी उत्तरी के विधायक रवींद्र जायसवाल भी संक्रमित हो चुके हैं.

विधायक सौरभ श्रीवास्तव होम क्वारंटाइन में चले गए हैं लेकिन उन्होंने फेसबुक पोस्ट में कहा है कि उनका विधायक दफ्तर आम लोगों के लिए उसी तरह काम करता रहेगा. सौरभ श्रीवास्तव ने अपने फेसबुक पर एक पोस्ट लिखा जिसे हम आगे उनके ही शब्दों में पेश कर रहे हैं. 

कोरोना के चलते 185 वर्षों से आयोजित वाराणसी के रामनगर की रामलीला पर ग्रहण

आज मेरे जन्मदिवस की शुभकामनाओं के लिए आप सभी का हृदय से आभार।

विगत दिनों मैं कुछ लोगों के सम्पर्क में आया था, जो बाद में कोरोना धनात्मक पाए गए। जिसके कारण मैंने अपनी भी कोविड-19 की जाँच कराई। जाँच में मेरी रिपोर्ट भी कोरोना धनात्मक आई है।

अतः मुझसे संपर्क में आने वाले सभी लोगों से मेरा निवेदन है कि वह भी गाइडलाइन के अनुसार स्वयं को क्वारंटाइन कर लें और आवश्यकतानुसार अपनी जाँच भी करा लें।‬

लक्षण रहित होने के कारण चिकित्सकों की राय पर मैं वर्तमान में अपने आवास पर ही क्वारंटाइन हूँ।

मेरा आप सभी से निवेदन है कि पूरी सावधानी बरतें और कोरोना से बचाव हेतु सरकार के दिशानिर्देशों का दृढ़ता से पालन करें।

कोरोना से लड़ाई के दौरान भी मेरा कार्यालय आपकी समस्याओं के समाधान के लिए निरन्तर कार्यरत रहेगा। किसी भी समस्या की जानकारी मेरे वाट्सअप नम्बर 9795350000 पर भेजें।

सौरभ श्रीवास्तव

विधायक वाराणसी कैन्ट

वाराणसी: डिस्चार्ज हुए पति को जेल भेजने से नाराज पत्नी, बीएचयू अस्पताल में बवाल

वाराणसी में कोरोना का कहर लगातार जारी है. सुबह और शाम मिलाकर शनिवार को 196 नए पॉजिटिव केस मिले हैं और बनारस में कुल कोरोना मरीजों की संख्या 4261 तक पहुंच गई है. अब तक 2343 मरीज स्वस्थ होकर डिस्चार्ज हो चुके हैं. शनिवार को दो मरीजों की कोरोना से मौत हुई है वहीं अब तक कुल 79 लोग इस बीमारी से जान गंवा चुके हैं. इस समय वाराणसी में कोरोना के सक्रिय संक्रमित मरीजों की संख्या 1839 है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें