वाराणसी: कैंट थाने में तैनात दरोगा की कोरोना से हुई मौत

Smart News Team, Last updated: 23/08/2020 01:06 AM IST
  • वाराणसी के कैंट थाने में तैनात दरोगा शिवप्रसाद सिंह की कोरोना के कारण हुई मौत. बीएचयू अस्पताल में चल रहा था इलाज. एक वर्ष बाद होने वाले थे सेवानिवृत्त.
प्रतीकात्मक तस्वीर

वाराणसी में कोरोना ने एक और पुलिसकर्मी की जान ले ली. कैंट थाने पर तैनात दरोगा शिवप्रसाद सिंह की शुक्रवार देर रात कोरोना के चलते मौत हो गई. इसके पूर्व जांच में कोरोना पॉजिटिव आने और स्थिति गंभीर होने पर इन्हें बीएचयू अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

कोरोना के चपेट में आने से अपनी जान गवांने वाले दरोगा शिव प्रसाद सिंह मूल रूप से मऊ के चिरैयाकोट निवासी थे तथा 11 सितंबर 2017 से ही वे कैंट थाने पर तैनात थे. कुछ दिनों पूर्व ही दरोगा शिव प्रसाद अवकाश लेकर अपने घर गए थे.12 अगस्त को तबीयत बिगड़ने पर परिजनों ने अस्पताल में भर्ती कराया. जब उनकी कोरोना जाँच की गई तो जांच में कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई. स्थिति गंभीर होने पर बीएचयू स्थित लेवल-3 अस्पताल में भर्ती कराया गया. शुक्रवार देर रात उनकी मौत हो गयी. दिन में परिजनों की मौजूदगी में हरिश्चंद्र घाट पर अंतिम संस्कार किया गया.

जब कैंट थाने में उनके मौत की सूचना पहुँची तो सहयोगी गमगीन हो गये. प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि एक साल में वे सेवानिवृत्त होने वाले थे. सीओ कैंट मो. मुश्ताक, इंस्पेक्टर राकेश सिंह, अशोक कुमार समेत अन्य पुलिसकर्मियों ने उनके निधन पर गहरा दुःख जताया. ज्ञात हो कि अब तक वाराणासी में कोरोना से तीन पुलिसकर्मियों की जान गई है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें