वाराणसी: जौनपुर में गड्ढे में फँसी कार, आग लगने से कार सवार ट्रांसपोर्टर की मौत

Smart News Team, Last updated: 11/08/2020 06:12 PM IST
  • वाराणसी मण्डल के जौनपुर में एक कार गड्ढे में फँस गया और कुछ ही देर में उसमें आग लग गयी. जिससे कार सवार ट्रांसपोर्टर की मौत हो गयी. आग बुझने के बाद सिर्फ कंकाल ही मिला
प्रतीकात्मक तस्वीर

अक्सर ऐसा सुना जाता है कि चकते कार या बाइक में आग लग गयी. गड्ढे में फँसने से कर में आग लगने की बात बहुत कम सामने आती है. लेकिन वाराणसी मण्डल के जौनपुर में एक कार गड्ढे में जा फँसी और देखते हुए देखते उसमें आग लग गयी. नतीजन उसमें सवार व्यक्ति बुरी तरह से जल गया और उसकी मौत हो गयी. मृतक एक ट्रांसपोर्टर था.

जौनपुर में सुजानगंज अंतर्गत कुंदहा गांव के समीप कार में आग लगने के बाद उसमें सवार ट्रांसपोर्टर जिंदा जल गया. जब तक आग बुझाई जाती ट्रांसपोर्टर का केवल कंकाल बचा था. यह घटना उस समय हुई जब कार चालक ससुराल से पत्नी और बच्चों को छोड़कर वापस घर लौट रहा था. हादसे की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. मृतक ट्रांसपोर्टर के बीबी-बच्चों का रो-रो कर बुरा हाल है.

मिली जानकारी के अनुसार बाल्हामऊ निवासी 48 वर्षीय महेंद्र पांडेय सोमवार की रात ग्यारह बजे अपनी ससुराल फत्तुपुर से कार से घर के लिए निकले थे. कुंदहा गांव के पास अचानक कार गड्ढे में चली गई और देखते ही देखते उसमें आग लग गई. आग लगते ही तेज आवाज भी हुई और ट्रांसपोर्टर उसी में फंसा रह गया. गनीमत यह रही कि यह घटना इधर से जाते वक्त नहीं हुआ, वरना पूरा परिवार कार के आग का शिकार हो जाता.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें