वाराणसी: भोगावीर में पार्किंग के अंदर से चोरों ने उड़ाई चार्टेड अकाउंटेंट की बाइक

Smart News Team, Last updated: Thu, 31st Dec 2020, 1:03 PM IST
  • पार्किंग में खड़ी चार्टर्ड अकाउंटेंट अमरेश कुमार सिंह की नई बुलेट बाइक चोरों ने उड़ा दी. सीसीटीवी कैमरे में चोरी की घटना कैद हो चुकी है भोर में करीब 4:00 बजे चोर बाइक को धक्का मारकर लेकर चलते बने.
नौकरी तलाशने पटना आया एक युवक बाइक चोर बन गया

वाराणसी: लंका में चोरों का इतना बुलंद है कि, हौसला बुलंद चोरों ने चो लगातार बढ़ रही है. चोरों को पुलिस से कोई भी डर नहीं रहा बेखौफ हो गए हैं. मंगलवार की सुबह लंका थाना अंतर्गत भोगावीर स्थित कल्लू पहलवान के अपार्टमेंट के पार्किंग में खड़ी चार्टर्ड अकाउंटेंट अमरेश कुमार सिंह की नई बुलेट बाइक चोरों ने उड़ा दी.

 सीसीटीवी कैमरे में चोरी की घटना कैद हो चुकी है भोर में करीब 4:00 बजे चोर बाइक को धक्का मारकर लेकर चलते बने. पुर्व में भी ये घटनाएं होती आई है. लेकीन अभी चोरों को सर्दी और कोहरे का बहुत फायदा हो रहा है. वो चोरी का समान लेकर पलक झपकते ही कहीं कोहरे में गायब हो जा रहे हैं.

सिंह वार्षिक राशिफल: कैसा बीतेगा नया साल 2021, चमकेगी किस्मत या होगा नुकसान

 पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज देख रही है. और कुछ चिन्हित चोरों के यहां दबिश भी दे रही है. शहर में चोरी की घटनाएं पहले से ज़्यादा हो रही है. पुलिस इसको लेकर बहुत चिंतित नजर नहीं आ रही है. आय दिन होती ऐसी घटनाओं से पुलिस की छवि भी खराब हो रही है. 

कन्या वार्षिक राशिफल: कैसा बीतेगा नया साल 2021, चमकेगी किस्मत या होगा नुकसान

आलाधिकारियों ने सबको चेताया है कि अगर घटनाए कम नहीं हुई तो आपलोगो पर भी करवाई होगी. इन सारी चोरियों के पीछे किसी गिरोह के होने की आशंका है. जीस तरह से ये चोरियां हो रही है. बिना किसी समूह के ये संभव नहीं है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें