वाराणसी चौकाघाट हत्याकांड: आरोपियों के खिलाफ CJM कोर्ट से गैर जमानती वारंट जारी

Smart News Team, Last updated: 06/10/2020 03:18 PM IST
  • वाराणसी के मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट कोर्ट ने चौकाघाट हत्याकांड के पांचो आरोपितों के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी कर दिया है. इन आरोपितों में से एक के ऊपर इनाम भी है. हत्या के आरोपित फरार चल रहे है जिनकी पुलिस तालाश कर रहीं है.
कोरोना संक्रमण को देखते हुए 3 अगस्त तक बंद रहेंगे पटना जिले के सभी कोर्ट

वाराणसी. वाराणसी के चौकाघाट में हुए दोहरे हत्याकांड में मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट कोर्ट ने पांचो आरोपितों के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी कर दिया है. विवेचना के दौरान दो और नाम सामने आये है. कोर्ट में विवेचना के दौरान इनामी समेत अन्य चार के नाम सामने आए है. जिनके खिलाफ जैतपुरा इंस्पेक्टर ने कोर्ट में आवेदन देकर इन सभी के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी करने का मांग की थी. हत्या के आरोपित फरार चल रहे है.

इन पांचो आरोपितों में एक पर इनाम भी है. इनामी आरोपित अतुल जौनपुर के लाइन बाजार थाने के कुद्दूपुर का है. इसके साथ और अन्य चार भी शामिल है. जौनपुर से ही मनीष भी है और बड़ी पियरी से रोशन गुप्ता किट्टू है जिनका का नाम पहले ही सामने आ चूका है. 

वाराणसी: चौकाघाट मर्डरकेस के आरोपी इनामी बदमाश हेमंत सिंह का कोर्ट में सरेंडर

बहस के दौरान पहड़िया से अभिनव सिंह और जौनपुर के विशाल सिंह का नाम सामने आया है. बताया जाता है कि विशाल सिंह, विवेक सिंह कट्टा का भाई है. ये सभी बदमाश बहुत शातिर बताये जाते है और अपने काम को बेहद सफाई से अंजाम देते है. 

यूपी: डिप्टी सीएम ने व्यापारियों की समस्याओं के हल के लिए जारी किया हेल्पलाइन

ये सभी बदमाश हत्या करने कि साजिश से लेकर घटना के बाद शूटर को भागने और अन्य आरोपितों को छिपाने में मदद करते रहे है. बता दें कि 28 अगस्त को चौकाघाट में काली मंदिर के पास बाइक सवार को असहला तस्कर अभिषेक सिंह प्रिंस को बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. इस घटना में एक ट्राली चाक भी मारा गया था. पुलिस जगह जगह बदमाशों कि तलाश में दबिश दे रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें