वाराणसी: मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट सुरेंद्र प्रताप भी कोरोना पॉज़िटिव

Smart News Team, Last updated: 13/08/2020 08:12 PM IST
  • वाराणसी मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट सुरेंद्र प्रताप यादव को रैपिड एंटीजन टेस्ट में कोरोना पॉज़िटिव पाया गया है. सिविल कोर्ट के कोरोना उपचार व रोकथाम समिति के अध्यक्ष एडीजे लोकेश रॉय ने जानकारी दी है.
सांकेतिक तस्वीर

यूपी के वाराणसी में कोरोना का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है.आज एक दिन में रिकॉर्ड 218 नए कोरोना संक्रमित मरीज मिले, तीन की जान गई; अब तक जिले में 3543 रोगी कोरोना पॉजिटिव हो चुके है. आज वाराणसी के मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट सुरेंद्र प्रताप सिंह भी कोरोना की चपेट में आग गए.

सिविल कोर्ट के कोरोना उपचार व रोकथाम समिति के अध्यक्ष एडीजे लोकेश रॉय ने जानकारी दी है कि सीजेएम सुरेंद्र प्रताप यादव बीते 5 अगस्त से अवकाश पर चल रहे थे. इसके बाद हाइकोर्ट के निर्देश पर कचहरी को विशेष तरीके से सेनेटाइज किया गया था. लगातार नियमित सेनिटाइजेशन किया भी जा रहा है. कचहरी से जुड़े कई कर्मियों की भी जांच भी हो चुकी है. कुछ कार्मिकों की अभी बाकी है. रैपिड एंटीजन टेस्ट किट ना होने के कारण जांच आज नही हो सकी.हालांकि जांच प्रक्रिया आगे भी जारी रहेगी. साथ ही न्यायाधीश ने वादकारी,अधिवक्ता,कर्मचारियों से अपील किया की सोश्यल डिस्टेंसिंग, मास्क और सेनेटाइज के उपयोग के साथ गाइड लाइन का पालन करे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें