वाराणसी सीएमओ का आदेश, कोरोना टीकाकरण केंद्रों पर हो युवाओं के लिए अलग काउंटर

Smart News Team, Last updated: 03/05/2021 02:15 PM IST
  • वाराणसी के कोरोना की वैक्सीन लगवाने आने वाले 18 वर्ष से ऊपर वाले युवाओं के लिए अलग काउंटर बनाया गया है. जिसे बनाने के लिए वहां के सीएमओ वीबी सिंह ने आदेश दिया है.
वाराणसी सीएमओ का आदेश कोरोना टीकाकरण केंद्रों पर हो युवाओं के लिए अलग काउंटर

वाराणसी. जबसे 18 साल के ऊपर वालों को कोरोना का टीका लगना शुरू हुआ है तबसे सभी टीकाकरण केंद्रों पर युवाओं को असुविधा उठानी पड़ रही है. वही एक ही केंद्र पर एक ही लाइन में लगकर कोरोना की वैक्सीन लोगों को लगवानी पड़ रही है. जिसको लेकर वेक्सीनेशन सेंटरों पर लम्बी लम्बी लाइनें लग जाती है. यही हाल वाराणसी के टीकाकरण के केंद्रों का है. जिसे देखते हुए वाराणसी के सभी 17 केंद्रों पर युवाओं के लिए अलग काउंटर लगाया जाएगा. जिससे किसी को भी कोई परेशानी नहीं उठानी पड़े.

वाराणसी के सभी टीकाकरण केंद्रों पर 18 से ऊपर वाले सभी युवाओं को कोरोना की वैक्सीन लगवाने के लिए अलग काउंटर की व्यवस्था की जा रही है. वही ये फैसला बनारस के सीएमओ वीबी सिंह ने लिया हैं. दरअसल 1 मई से 18 के ऊपर और 44 के नीचे के युवाओं को कोरोना की वैक्सीन लगाई जा रही है. जिसे लगवाने के लिए वह टीकाकरण केंद्रों पर पहुंच रहे है. वही इसका जायजा लेने के लिए सीएमओ भी वेक्सीनेशन केंद्र पहुंचे. जहां पर उन्हें युवाओं को अपनी बारी का इंतेजार लम्बी लम्बी लाइनों में लगकर करते हुए देखा. 

सादे कपड़ों में इंस्पेक्टर पहुंचा मेडिकल स्टोर, पुलिसवाले के साथ ही कर दी ठगी

साथ ही सीएमओ ने इन सभी खामियों को देखते हुए बनारस के सभी टीकाकरण केंद्रों पर युवाओं के लिए अलग काउंटर बनाने के लिए कहा हैं. वही उन्होंने युवाओं से टीकाकरण केंद्रों पर कोविड प्रोटोकॉल का पालन करने की अपील की है. वही प्रतिरक्षण अधिकारी डॉ वीएस राय ने बताया कि सोमवार से काशी के सभी टीकाकरण केंद्रों पर 18 साल से 44 वर्ष के लोगों को कोरोना की वैक्सीन लगाई जाएगी.

कोरोना मरीजों की उखड़ती सांसों को अब मोबाइल ऑक्सीजन वैन से मिलेगा जीवनदान

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें