टीकाकरण होने के बाद भी वाराणसी सीएमओ वीबी सिंह हुए कोरोना संक्रमित

Smart News Team, Last updated: 09/04/2021 08:19 AM IST
  • वाराणसी के सीएमओ वीबी सिंह का दो डोज के टीकाकरण के बाद संक्रमित हो ना काफी चिंताजनक है. उनकी जगह पर एनपी सिंह को वाराणसी का नया कार्यकारी मुख्य चिकित्सा अधिकारी बनाया गया है.
वाराणसी के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर वीबी सिंह हुए कोरोना संक्रमित.

वाराणसी: गुरुवार को वाराणसी से चौंकाने वाली खबर आई.  के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर वीबी सिंह कोरोना संक्रमित हो गए. सीएमओ डॉक्टर बीबी सिंह ने कोरोना वैक्सीन कि दोनों डोज पहले से लगवा चुके है. सीएमओ का टीकाकरण होने के बाद संक्रमित होना चिंताजनक है. बढ़ते केस के कारण टीकाकरण करा चुके सभी लोगों को मास्क पहनने रहने की सलाह दी जा रही है.

मुख्य चिकित्सा अधिकारी वीबी सिंह वाराणसी में बढ़ रहे कोरोना केस को रोकने के लिए अपनी टीम के साथ मिलकर काम कर रहे थे. पिछले 2 दिनों से सीएमओ स्वस्थ महसूस नहीं कर रहे थे. उनमें कोरोना के शुरुआती लक्षण सर्दी और जुखाम पाया गया. सीएमओ के अपना कोविड-19 का जांच कराया. उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई. सीएमओ ने खुद होम आइसोलेशन कर लिया है. फिलहाल उनकी हालत में सुधार है. वाराणसी के मुख्य चिकित्सा अधिकारी के संपर्क में आए कई स्वास्थ्य कर्मियों और उनके परिवार के सदस्यों की जांच की जा रहा है.वाराणसी सीएमओ के संक्रमित होने के बाद उनके जगह पर डॉक्टर एनपी सिंह को कार्यकारी सीएमओ का कार्यभार सौंपा गया.

UPPSC PCS Result 2020: इंटरव्यू राउंड कंप्लीट, जानें कब आएगा रिजल्ट

यूपी के कई बड़े शहरों में लगातार कोरोना के केस बढ़ते जा रहे हैं. जिनमें वाराणसी भी शामिल है. गुरुवार को 743 नए संक्रमित मरीज मिले. जिसमें दो संक्रमित की मौत भी हो गया. वाराणसी का 1 दिन में सबसे अधिक केस आने का रिकॉर्ड है. जो अब तक का सबसे अधिक केस है. वाराणसी सीएमओ वी बी सिंह इन्हीं बढ़ते केस को लेकर चिंतित थे. बढ़ते केस को कम करने के लिए अपनी टीम के साथ काम कर रहे थे.

PM मोदी के गढ़ में इस गांव के लोगों को नहीं है कोरोना का खौफ, पूछो तो कहते हैं..

देवर ने पुलिस थाने में भाभी की मांग भरी, इंस्पेक्टर ने दी चुनरी, जानें मामला

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें