वाराणसी के इस थाने में औचक निरीक्षण को पहुंचे पुलिस कमिश्नर, मच गई खलबली

Smart News Team, Last updated: Sat, 19th Jun 2021, 10:42 PM IST
  • वाराणसी पुलिस कमिश्नर शनिवार दोपहर को रामनगर थाना में औचक निरीक्षण पर पहुंच गए. कमिश्नर के पहुंचते ही पूरे थाने में खलबली मच गई. पुलिस कमिश्नर ने पूरे थाने का जायजा लिया.
वाराणसी के इस थाने में औचक निरीक्षण को पहुंचे पुलिस कमिश्नर

वाराणसी। वाराणसी के पुलिस कमिश्नर सी.पी. ए. सतीश गणेश ने अचानक शनिवार दोपहर को रामनगर थाने पहुंच कर वहां के कामकाज का निरीक्षण किया. कमिश्नर के अचानक थाने में पहुंचने से खलबली मच गई. दरअसल कमिश्नर सी. पी. ए. सतीश गणेश लंका से वाराणसी जा रहे थे. इसी बीच अचानक उनकी गाड़ी रामनगर थाने के पास से गुजरी तो वह थाने का निरीक्षण करने के लिए रुक गए. थाने का निरीक्षण करते हुए कमिश्नर ने थाना परिसर में बने भवन जिसकी हालत काफी खराब हो चुकी थी, उसे तत्काल गिराने के लिए आदेश भी दिया.

इसके साथ ही थाना कार्यालय में रखी जाने वाली जनसुनवाई रजिस्टर और अपराध रजिस्टर दोनों के बारे में जानकारी ली. पकड़ी गई शराब की पेटियों और बोतलों के रख-रखाव के बारे में जानकारी लेने के साथ ही उन ट्रकों पर हुई कारवाई के बारे में भी जानकारी ली.कमिश्नर ने पकड़ी गई शराब के मामले में जब्त किए गए ट्रकों की जल्दी रिहाई देखकर काफी नाराजगी जताई. 

कोरोना की तीसरी लहर से निपटने के लिए सीएम योगी ने बनाए अभिभावक स्पेशल बूथ

इसके साथ ही थाने के मुंशी से उन्होंने तत्काल तीन साल से ज्यादा समय तक रामनगर थाने में तैनात रहने वाले लोगों की लिस्ट मांगी. लिस्ट में 24 आरक्षियों के नाम सामने आए हैं जिन पर तबादले या अन्य कोई कार्यवाही के कयास लगाए जा रहे हैं.कमिश्नर ने थाना परिसर में पकड़ी गई गाड़ियों को बेतरतीब ढंग से रखने और साफ सफाई की कमी को देख कर अपनी नाराजगी जाहिर की. इसके साथ ही उन्होंने सीसीटीएनएस, माल खाना और थाने के मेस का भी निरीक्षण किया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें