वाराणसी: BHU अस्पताल की चौथी मंजिल से कोरोना पॉजिटिव युवक ने कूदकर जान दी

Smart News Team, Last updated: 24/08/2020 02:54 PM IST
  • बीएचयू अस्पताल की चौथी मंजिल से 21 वर्षीय कोरोना मरीज ने कूदकर जान दे दी. परिजनों ने अस्पताल प्रशासन पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया.
बीएचयू अस्पताल की चौथी मंजिल से 21 वर्षीय कोरोना मरीज ने कूदकर जान दे दी.

वाराणसी. बीएचयू के सर सुंदर लाल अस्पताल में 21 वर्षीय कोरोना मरीज युवक ने रविवार की रात में चौथी मंजिल से कूदकर जान दे दी. युवक को एक हफ्ते पहले अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

परिजनों ने बताया कि वह अस्पताल में अव्यवस्था की शिकायत परिवार से करता रहता था. खुद की देखरेख में हो रही लापरवाही से वह परेशान था. युवक के परिजनों ने बीएचयू अस्पताल प्रशासन पर लापरवाही करने का आरोप लगाया. इसके संबंध में परिजनों ने लंका थाने में शिकायत दर्ज कराई है.

वाराणसी: BHU अस्पताल से कोरोना संक्रमित गायब, परिजनों ने लगाया हॉस्पिटल पर आरोप

बताया जा रहा है कि युवक अंकित पाठक बाबतपुर के कैथोली का निवासी था. एक हफ्ते पहले मस्तिष्क में कुछ समास्या आने के कारण उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वहां पर उसकी कोरोना की जांच हुई. कोरोना जांच में उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. इसके बाद उसे कोविड-19 वार्ड में भर्ती कराया गया था. इलाज के दौरान रविवार की रात में वह अस्पताल की चौथी मंजिल से कूद गया. उसे तत्काल ट्रामा सेंटर ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

वाराणसी में अब सुबह नौ बजे से खुलेंगी दुकानें, प्रशासन ने जारी किया नई गाइडलाइन

अंकित के जीजा किशन मिश्रा, जो कि बीएचयू अस्पताल के करीब स्थित डाफी के निवासी है. उन्होंने बताया कि बीएचयू अस्पताल के तरफ से आधी रात में फोन करके बताया जाता है कि अंकित ने अस्पताल के चौथे मंजिल से कूद कर जान दे दी. किशन ने अस्पताल प्रशासन पर आरोप लगाया कि अंकित के इलाज के दौरान लापरवाही बरती गई है. बताया जा रहा है कि उसने लापरवाही की शिकायत कई बार परिजनों से की थी. लेकिन, कोई सुनवाई नहीं हुई.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें