वाराणसी: एक ही पते पर 27 की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव, सभी की तलाश जारी

Smart News Team, Last updated: Thu, 13th May 2021, 10:37 AM IST
  • मामला वाराणसी के चिरईगांव पीएसची का है. 11 मई को नगर निगम में शामिल लेढूपुर गांव स्थित पावर हाउस के पास पते पर एक ही मोबाइल नंबर पर 27 लोगों की कोरोना जांच पॉजिटिव आई है.
कोरोना टेस्ट का सैंपल लेते हुए डॉक्टर

वाराणसी: वाराणसी जिले से स्वास्थ्य विभाग को परेशान करने वाला एक मामला सामने आया है. यहां कोरोना जांच के दौरान दिए गए एक ही मोबाइल नंबर और पते पर 27 लोग पॉजिटिव मिले हैं. स्वास्थ्य विभाग की टीम इनकी तलाश में जुटी है. लेकिन अब तक इन 27 लोगों का कोई पता नहीं चल सका है. जानकारी के मुताबिक यह ऐसे लोग हैं, जिन्होंने गलत नंबर और पता देकर कोरोना की जांच कराई है.

मामला वाराणसी के चिरईगांव पीएसची का है. 11 मई को नगर निगम में शामिल लेढूपुर गांव स्थित पावर हाउस के पास पते पर एक ही मोबाइल नंबर पर 27 लोगों की कोरोना जांच पॉजिटिव आई है. अब स्वास्थ्यकर्मियों की काफी खोजबीन के बाद भी लोग नहीं मिल रहे है. जांच में दर्ज मोबाइल नंबर भी बंद बता रहा है. जिससे स्वास्थ्य विभाग को काफी परेशानी हो रही है.

कोरोना की तीसरी लहर बच्चों के लिए खतरनाक, डिटेल में पढ़ें कैसे करें बचाव

वहीं, पीएससी चिरईगांव प्रभारी डॉ. अमित कुमार सिंह के मुताबिक जांच रिपोर्ट के दौरान जो मोबाइल नंबर 9455466728 दर्ज कराया गया है वह बंद है. दर्ज पते पर रैपिड रिस्पांस की टीम गई थी. लेकिन लोगों का पता नहीं चल रहा है.

वाराणसी सर्राफा बाजार में सोना चांदी फिसली, आज का मंडी भाव

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें