वाराणसी : कोरोना का कहर जारी, सर्ववेद मंदिर, एयरपोर्ट और एडीजी जोन ऑफिस में दोबारा पहुंचा

Smart News Team, Last updated: Fri, 28th Aug 2020, 11:15 PM IST
  • कोरोना ने एक बार फिर वाराणसी के सर्ववेद मंदिर चौबेपुर, बाबतपुर एयरपोर्ट और एडीजी जोन कार्यालय में दस्तक दी है. शुक्रवार को 2500 लोगों की रिपोर्ट मिली, जिसमें 136 लोग पाए गए पॉजिटिव.
कोरोना संक्रमित

वाराणसी: वाराणसी में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. जिन स्थानों पर कोरोना पहले हमला कर चुका है फिर उन्हीं स्थानों पर दोबारा पहुंचने से लोगों में दहशत है. शुक्रवार को कोरोना ने एक बार फिर सर्ववेद मंदिर चौबेपुर, बाबतपुर एयरपोर्ट और एडीजी जोन कार्यालय में दस्तक दे दी है. यहां क्रमश: चार, तीन और दो लोग संक्रमित पाए गए हैं.

इसके साथ ही भविष्य निधि कार्यालय में तीन लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. सहकारी समिति यूपी कालेज कैंपस के भी चार लोग संक्रमित मिले हैं. इसके अलावा पुलिस लाइन में दो, जवाहरनगर में तीन, संगम विहार चांदमारी में तीन, अस्थाई जेल लालपुर में दो, 39 जीटीसी में दो और ककरमत्ता में दो लोग संक्रमित मिले हैं.

बीएचयू से शुक्रवार को 2500 लोगों की रिपोर्ट मिली. इसमें 136 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव थी. एक व्यक्ति की मौत भी हुई है. शिवपुर के 65 वर्षीय बुजुर्ग ने बीएचयू में दम तोड़ दिया. इसके साथ ही वाराणसी में मरने वालों की संख्या 132 हो गई है. वाराणसी में नए मरीजों के साथ ही संक्रमितों की संख्या 7443 हो चुकी है. शुक्रवार को 108 लोग स्वस्थ भी हुए. इसमें 72 लोग होम आइसोलेशन और 36 अस्पतालों में इलाज कराने के बाद स्वस्थ हुए हैं. अब तक 5847 लोग स्वस्थ हो चुके हैं. इसमें 3616 होम आइसोलेशन और 2231 अस्पतालों में स्वस्थ हुए हैं. वाराणसी में एक्टिव केस 1464 है. जिला प्रशासन के अनुसार फिलहाल 11 हजार 285 सैंपल का इंतजार है. शुक्रवार को 3525 लोगों की सैंपलिंग हुई.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें