वाराणसी: पुराने हॉट स्पॉट में नए कोरोना संक्रमितों का मिलना जारी, 171 नए केस

Smart News Team, Last updated: Thu, 10th Sep 2020, 12:02 PM IST
  • शहर में महीने दो महीने पहले बने हॉट स्पॉट में ही तेजी से कोरोना संक्रमण के मामले सामने आ रहे हैं. पिछले कुछ दिनों से बने इस ट्रेंड के मुताबिक बुधवार को भी ज्यादातर नए मामले उन्हीं इलाको से सामने आए. बुधवार को इन क्षेत्रों से सबसे अधिक कुल 171 मामले सामने आए.
Corona

वाराणसी. वाराणसी में पिछले एक-दो महीने में कोरोना वायरस संक्रमण का एक ट्रेंड सा बना हुआ है. दरअसल शहर में महीने दो महीने पहले बने हॉट स्पॉट में ही तेजी से संक्रमण के मामले सामने आ रहे हैं. पिछले कुछ दिनों से बने इस ट्रेंड के मुताबिक बुधवार को भी ज्यादातर नए मामले उन्हीं इलाको से सामने आए. बुधवार को इन क्षेत्रों से सबसे अधिक कुल 171 मामले सामने आए. वहीं एक मरीज की मौत हो गई. इससे अब जिले में कोरोना से मरने वालों की संख्या कुल 163 हो चुकी है. 

कंगना का ऑफिस टूटने पर वाराणसी में RSS नेता ने कहा- नेताओं को माफी मांगनी चाहिए

बुधवार को शहर में आबकारी विभाग के दफ्तर से तीन, काशी विश्वनाथ मंदिर से दो और महमूरगंज के सिंडिकेट बैंक से दो कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए. वहीं कचहरी और 39 जीटीसी परिसर में तीन-तीन , BHU कैंपस में दो मरीज कोरोना संक्रमित मिलें. इसी तरह पिंडरा क्षेत्र के पुरा रघुनाथपुर गांव में 10 मरीज कोरोना से संक्रमित चिह्नित किए गए हैं, जहां यह मान लिया गया था कि संक्रमण खत्म हो गया है. 

बाहुबली मुख्तार अंसारी के खास गुर्गे मेराज अहमद खान का शस्त्र लाइसेंस निरस्त

इसके अलावा सिगरा क्षेत्र के पंचपेड़वा से पांच, चंदुआ से चार, मलदहिया से तीन समेत कुल 19 कोरोना संक्रमित मिले हैं. आदमपुर क्षेत्र  से पलंगशहीद और कज्जाकपुरा में चार-चार, पांडेयपुर चौराहा से तीन, डीरेका और मंडुवाडीह क्षेत्र से 14, लंका के करौंदी और सामने घाट से छह नए मरीज समेत कुल 21 नए घरों में वायरस के संक्रमित लोग मिले हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें