अड़गड़ानंद महाराज कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल में भर्ती, वाराणसी डीएम देखने पहुंचे

Smart News Team, Last updated: 03/09/2020 05:29 PM IST
  • वाराणसी में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा बढ़ता ही जा रहा है. गुरुवार को स्वामी अड़गड़ानंद महाराज की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है. सांस लेने में दिक्कत के चलते वे जिले के अपेक्स अस्पताल में भर्ती हुए थे. वाराणसी के डीएम भी उनके हालचाल जाने के लिए पहुंचे थे.
स्वामी अड़गड़ानंद महाराज से कुशलक्षेम पूछते वाराणसी डीएम.

वाराणसी. परमहंस स्वामी अड़गड़ानंद महाराज भी अब कोरोना संक्रमित हो गए हैं. गुरुवार दोपहर महाराज की आरटीपीसीआर की रिपोर्ट आई जिसमें उनमें कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई है. इससे पहले महाराज की जांच एंटीजन किट से से भी हुई थी जिसमें उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई थी. इसकी पुष्टि अपैक्स के चेयरमैन डॉ एसके सिंह ने की. आपको बता दें कि महाराज को सांस लेने में दिक्कत के चलते एपैक्स अस्पताल में भर्ती किया गया था.

इससे पहले जिलाधिकारी कौशलराज शर्मा ने भी अस्पताल का दौरा किया. इस दौरान उन्होंने अस्पताल में भर्ती अड़गड़ानंद महाराज का हालचाल जाना. इस दौरान उन्होंने स्वामी जी से बातचीत भी की. जिलाधिकारी ने उन्हें आश्वस्त किया कि उनके इलाज में कोई कोताही नहीं बरती जाएगी और उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की.

वाराणसी: वकील कोरोना पॉजिटिव, मचा हड़कंप, पिंडरा तहसील 2 दिन बंद रहेगी

इसके साथ ही जिलाधिकारी ने अस्पताल के कक्ष में बैठकर वहां लेवल 3 लेवल मरीजों के इलाज के लिए की जा रही व्यवस्थाओं की भी जानकारी ली. इस मौके पर उन्होंने अस्पताल की सुविधाओं का जायजा लेकर स्टाफ से मरीजों का अच्छे से इलाज करने को कहा. जिलाधिकारी के दौरे के दौरान मुख्य चिकित्सा अधिकारी सहित अस्पताल के डाक्टर व पैरामेडिकल स्टाफ उपस्थित रहे.

वाराणसी: BHU कोविड वॉर्ड से मरीज लापता की आशंका पर हंगामा, मिला रिश्तेदार के घर

इसके साथ ही वाराणसी में भी कोरोना का संक्रमण बढ़ता ही जा रहा है. गुरुवार को वाराणसी में 164 नए मरीजों में कोरोना की पुष्टि हुई. वाराणसी में अब कोरोना का आंकड़ा 8506 पहुंच चुका है. इसमें 143 लोगों की मौत हो चुकी है. 6466 लोग स्वस्थ होकर अपने घर पहुंच चुके हैं. जिले में अब 1897 एक्टिव केस बचे हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें