वाराणसी: स्वामी अड़गड़ानंद महाराज की सेहत सुधरी,अस्पताल से छुट्टी,चुनार आश्रम गए

Smart News Team, Last updated: 07/09/2020 03:46 PM IST
  • वाराणसी में कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद स्वामी अड़गड़ानंद को अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. सोमवार को उनकी सेहत में सुधार के बाद उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया. उन्होंने मुंबई जाने से इंकार कर दिया है. 
स्वामी अड़गड़ानंद महाराज कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद हुए थे अस्पताल में भर्ती.

वाराणसी. वाराणसी में अस्पताल में भर्ती स्वामी अड़गड़ानंद की अब सेहत में सुधार है. इसी के बाद उन्हें सोमवार को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है. हालांकि उन्हें यहां से मुंबई ले जाए जाना था. उन्होंने मुंबई जाने से इंकार कर दिया और अब वे चुनार के सक्तेशगढ़ स्थित आश्रम में रहेंगे. वाराणसी में 3 सितंबर को स्वामी अड़गड़ानंद महाराज की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. उन्हें सांस लेने में दिक्कत के चलते जिले के अपेक्स अस्पताल में भर्ती किया गया था. 

वाराणसी के डीएम भी उनके हालचाल जाने के लिए पहुंचे थे. डीएम ने अनुमति दी थी कि उनके अस्पताल से डिस्चार्ज होने पर उन्हें मुंबई भेजा जाए और इसके लिए हेलीकॉप्टर भी लाया जाए. सोमवार को महाराज जी के डिस्चार्ज होने पर उन्हें मुंबई ले जाने के लिए हेलीकॉप्टर वाराणसी पहुंचा. हालांकि उन्होंने जाने से मना कर दिया और यहीं रहने के लिए अड़े रहे. 

वाराणसी: कोरोना काल में बिना परमिशन ले रहे थे फिल्म ऑडिशन, डायरेक्टर पर केस

स्वामी अड़गड़ानंद चुनार जाने के लिए तैयार हुए और उसके बाद हेलीकॉप्टर खाली लौटा दिया गया. एपेक्स के चेयरमैन डॉ. इसके सिंह ने उनकी सेहत के बारे में बताते हुए कहा कि वह बिल्कुल स्वास्थ हैं. खुद चलकर अस्पताल से बाहर गए हैं. उनका बीपी, शुगर सब कुछ नॉर्मल था. इसके बाद उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया. 

वाराणसी: BHU में भर्ती मरीज की मौत पर परिजनों का हंगामा, लापरवाही का लगाया आरोप

गौरतलब हो की स्वामी अड़गड़ानंद के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद पीएम नरेंद्र मोदी और यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी उनका हाल जानने के लिए फोन किया था. जिलाधिकारी कौशलराज शर्मा ने भी अस्पताल का दौरा किया था और आश्वस्त किया था कि उनके इलाज में कोई कोताही नहीं बरती जाएगी. 

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें