वाराणसी में 7 कोरोना योद्धा कोरोना संक्रमित, ACMO की मौत से सहमे लोग

Smart News Team, Last updated: 13/08/2020 06:33 PM IST
  • वाराणसी में सात कोरोना योद्धा कोरोना से संक्रमित, एडिशनल सीएमओ की मौत से सहमे लोग दो चिकित्सक, एक रेडियोलॉजिस्ट और दो वार्ड ब्वाय व दो पुलिसकर्मी संक्रमित भेलूपुर स्थित जलकल परिसर, कैंटोनमेंट और डीरेका में भी नए मरीज
corona virus in india

वाराणसी। वाराणसी में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में रोजाना इजाफा हो रहा है. पिछले कई दिनों से कोरोना योद्धा भी संक्रमण की चपेट में आ रहे हैं. हाल ही में कोरोना के चलते एडिशनल सीएमओ की ही मौत से लोग भयभीत है.

बुधवार को भी वाराणसी में सात कोरोना योद्धा संक्रमित पाए गए. इनमें दो चिकित्सक, एक रेडियोलॉजिस्ट और दो वार्ड ब्वाय व दो पुलिसकर्मी हैं. विश्वेश्वरगंज डाकघर के एक अधिकारी, जिला जज एवं दीवानी न्यायालय के दो कर्मचारी, काशी स्टेशन के एक कर्मचारी की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आयी है.

मंडलीय अस्पताल के रेडियोलॉजिस्ट व वार्ड ब्वाय, बीएचयू के ट्रामा सेंटर के दो डॉक्टर व पांडेपुर स्थित ईएसआईसी अस्पताल के एक मरीज हैं. भेलूपुर स्थित जलकल परिसर, कैंटोनमेंट और डीरेका में भी नए मरीज मिले हैं

भेलूपुर क्षेत्र में 23 और लंका क्षेत्र में 20 नए केस

बुधवार को लंका के सामनेघाट, नरिया, गांधीनगर-सुंदरपुर, भगवानपुर, साकेत नगर, सुसवाहीं, नेवादा, सीरगोवर्धनपुर को मिलाकर 20 नए मरीज मिले हैं.

निरया, सुंदरपुर, नेवादा में एक से अधिक केस पाए गए. भेलूपुर के खोजवां, शारदानगर-खोजवां, तुलसी मानस कॉलोनी-दुर्गाकुंड, दुर्गाकुंड मलिन बस्ती, जवाहर नगर एक्सटेंशन, किरहिया, हाड़ाबाग-सोनारपुर, बड़ीगैबी वीडीए कॉलोनी, रानीपुर, बिरदोपुर, शिवाला व अस्सी में 23 पॉजिटव मरीज मिले हैं.

इनके अलावा मंडुआडीह के ककरमत्ता में तीन,नई बस्ती जलालीपट्टी में एक ही परिवार के चार सदस्यों समेत 11, शिवपुर में नौ, लक्सा क्षेत्र में छह, वरुणापार हुकुलगंज में दो नए मरीज वहीं चिह्नित हुए हैं. जो पिछले तीन-चार दिनों से संक्रमण के चलते हॉट स्पॉट बने हुए है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें