वाराणसी: वकील कोरोना पॉजिटिव, मचा हड़कंप, पिंडरा तहसील 2 दिन बंद रहेगी

Smart News Team, Last updated: 03/09/2020 04:35 PM IST
  • वाराणसी के पिंडरा तहसील में एक वकील के कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. एसडीएम के आदेश पर तहसील परिसर को दो दिनों के लिए बंद कर दिया गया है.
वाराणसी पिंडरा तहसील में कोरोना मरीज मिलने के बाद दो दिन के लिए बंद.

वाराणसी. वाराणसी के पिंडरा तहसील में एक वकील के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद हड़कंप मच गया. कोरोना संक्रमण के आशंका को देखते हुए पिंडरा तहसील फिलहाल बंद कर दिया है. पिंडरा तहसीन में एक वकील के कोरोना संक्रमण की खबर से तहसीन परिसर में हड़कंप मच गया. इसके बाद एसडीएम जयप्रकाश के आदेश पर पूरे तहसीन परिसर को दो दिनों के लिए पूरी तरह बंद कर दिया गया है. एसडीएम जयप्रकाश ने बताया कि अब तहसील परिसर सोमवार को खुलेगा. 

वाराणसी: तेज हुई कोरोना की मॉस टेस्टिंग, संक्रमितों का आंकड़ा 8342 पहुंचा

एसडीएस पिंडरा जयप्रकाश ने बताया कि तहसील पिंडरा में एक वकील के कोरोना पॉजिटिव आने पर संक्रमण ने फैले इस ऐतिहात के साथ तहसील परिसर को दो दिन के लिए बंद किया गया है. अब परिसर को सैनेटाइज करने के बाद सोमवार को खोला जाएगा. एसडीएम ने तहसील के सभी न्यायालय और कार्यालय के साथ ही तहसील परिसर स्थित रजिस्ट्री कार्यालय भी बन्द करने का आदेश दिया है.

वाराणसी: BHU कोविड वॉर्ड से मरीज लापता की आशंका पर हंगामा, मिला रिश्तेदार के घर

एसडीएम ने स्वास्थ्य व पंचायत विभाग को आपस मे समन्वय बनाते हुए सेनेटाइज़ करने का निर्देश दिया है. बता दें कि तहसील परिसर में पहली बार कोई वकील कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. इससे पहले एक दर्जन तहसील के कर्मचारी और उनके परिजन संक्रमित हो चुके हैं. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें