वाराणसी: बाइक सवार ने किया टेक्नीकल डॉयरेक्टर और इंजिनियर पर हमला, एक की मौत

Smart News Team, Last updated: Mon, 28th Sep 2020, 12:17 PM IST
  • टेक्नीकल डॉयरेक्टर जीवनन्दीरथ की मौके पर मृत्यु हो गयी और किशोरचन्द्र दास को मेडिकल सेन्टर वाराणसी में इलाज के लिए भर्ती किया गया. पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल एसआर खोके और एक जिंदा कारतूस जब्त कर लिया अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है.
हमले के बाद अस्पताल में इंजीनियर किशोरचन्द्र दास 

वाराणसी. थाना चुनार क्षेत्र अंतर्गत कबीर मठ के पास शान्ती गोपाल फैक्ट्री इंडस्ट्रीयल एरिया चुनार के टेक्नीकल डॉयरेक्टर जीवनन्दीरथ और शान्ती गोपाल पावर प्लाट के इंजीनियर किशोरचन्द्र दास को किस अज्ञात व्यक्ति ने गोली मार दी. लगातार चली गोलियों के चलते टेक्नीकल डॉयरेक्टर जीवनन्दीरथ की मौके पर मृत्यु हो गयी और किशोरचन्द्र दास को मेडिकल सेन्टर वाराणसी में इलाज के लिए भर्ती किया गया. पुलिस ने मौके पर पहुँचकर कारवाई शुरु  कर दी है और अज्ञात लोगों पर मामला दर्ज कर लिया है. 

वाराणसी: मडुवाडीह में हनुमान मंदिर से दो दानपात्र चोरी, ताला तोड़ उड़ाई सारी रकम

खबर मिली है कि जीवनन्दीरथ और किशोरचन्द्र दास दोनों कपड़े खरीदने के लिए गए थे. दोनों खरीदारी करके वापिस आ रहे थे तब अज्ञात मोटरसाईकल सवार ने उन पर हमला कर दिया. जिसमें जीवनन्दीरथ की मौके पर मौत हो गई . घटना भीड़भाड़ वाले इलाके थी इसलिए लोगों में काफी अफरातफरी मच गई. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल एसआर खोके और एक जिंदा कारतूस जब्त कर लिया.

वाराणसी: कुएं में गिरी बकरी को निकाल रहा था युवक, रस्सी टूटने से डूबकर हुई मौत

मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस के आला अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंच गये और अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है. साथ ही टेक्नीकल डॉयरेक्टर जीवनन्दीरथ के शव को पुलिस ने कब्जे में ले लिया और बाद में उसे  पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. इस तरह की घटना के बाद  कानून-व्यवस्था जरूर सवाल खड़े हो गए हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें