वाराणसी: धागा कारोबारी के मकान पर फायरिंग, दो मजदूर घायल, बाइक सवार बदमाश भागे

Smart News Team, Last updated: 09/10/2020 08:49 AM IST
वाराणसी के सिगरा थाना क्षेत्र के सन्त रघुबर नगर कालोनी में धागा कारोबारी पवन‌ अग्रवाल के मकान पर बदमाशों ने तीन राउंड की फायरिंग कर दी. इससे घर के बाहर पीओपी का काम कर रहे दो मजदूरों घायल हो गए. पवन ने सारनाथ में रहने वाले विजय यादव जो कि ग्रिल का काम करता है. उस पर शक जताया है. 
वाराणसी: धागा कारोबारी के मकान पर फायरिंग, दो मजदूर घायल, बाइक सवार बदमाश भागे, प्रतीकात्मक फोटो

वाराणसी. सिगरा थाना क्षेत्र के सन्त रघुबर नगर कालोनी में धागा कारोबारी पवन‌ अग्रवाल के मकान पर बदमाशों ने तीन राउंड की फायरिंग कर दी. इससे घर के बाहर प्लास्टर आफ पेरिस( पीओपी) का काम कर रहे दो मजदूरों को गोली लग गई. जिस कारण कि वह घायल हो गए. 

यह दोनों आजमगढ़ के मुकराकपुर थाने के बिलहारा के रहने वाले हैं. जिसमें से कि एक का नाम शुभम राजभर के दाएं पैर में गोली लगी और दीपक के आंख के पास चोट आई है. इसी कारण शुभम को कबीरचौरा मंडलीय अस्पताल ले जाया गया जहां से कि उसे बीएचयू के ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है.

वाराणसी: प्रधान के घर पर फायरिंग, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

धागा व्यापारी पवन का कहना है कि घर के रेनोवेशन का काम चल रहा था. रात को भी मजदूर अपना काम कर रहे थे. इस दौरान बाइक सवार दो युवक मुंह पर कपड़ा बांधे आए और फायरिंग शुरू कर दी. एक गोली शुभम के पैर पर लगी जिससे कि वह वहीं गिर गया. गोली चलने की आवाज सुनकर तुरंत आसपास के लोग बाहर आए पर तब तक बाइक सवार बदमाश भाग गए थे.

मुखिया के पति पर फायरिंग में एक गिरफ्तार, शनिवार को प्रधानपति पर हमला हुआ था

इसके बाद सिगरा पुलिस को घटना की जानकारी दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी की फुटेज की मदद से बदमाशों की पहचान करने की कोशिश की. पूछता़छ में कारोबारी पवन ने पुलिस को बताया कि सारनाथ में रहने वाले विजय यादव को ग्रिल के काम के लिए घर बुलवाया था. इस दौरान उसने काम सही से नहीं किया था. जिस कारण बुधवार को मैंने उसे डांटा तो वह लड़ाई करने लगा. इसलिए उसे भगा दिया. बाद में विजय ने फोन करके धमकी दी थी. इस कारण पवन ने अपने घर पर हुई फायरिंग कर शक उसी पर जताया  और कहा कि इसके अलावा किसी से दुश्मनी नहीं है. एसपी सिटी विकासच्रंद त्रिपाठी ने बताया कि एक अज्ञात और नामजद पर हत्या के प्रयास का सिगरा थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें