वाराणसी: पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार हुआ हिस्ट्रीशीटर अशोक यादव

Smart News Team, Last updated: 25/08/2020 10:52 AM IST
  • पुलिस मुठभेड़ में वाराणसी का हिस्ट्रीशीटर अशोक यादव गिरफ्तार हो गया है. चन्दौली पुलिस के साथ मुठभेड़ हुई जिसके बाद उसे गिरफ्तार किया गया. 
वाराणसी: पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार हुआ हिस्ट्रीशीटर अशोक यादव

वाराणसी. वाराणसी के लंका थाना क्षेत्र का हिस्ट्रीशीटर अशोक यादव गिरफ्तार हो गया है. चन्दौली पुलिस ने हल्की मुठभेड़ के बाद उसे गिरफ्तार किया. सोमवार शाम को मुठभेड़ चंदासी कोयला मंडी के पास हुई. अशोक बीते दिनों सीर गोवर्धनपुर में हिस्ट्रीशीटर अनिल यादव पर जानलेवा हमले का भी आरोपी है. इसी मामले में नामजद होने के बाद से वो फरार था.

बताया जा रहा है कि अशोक के चंदासी स्थित कोयला मंडी में आने की सूचना मुगलसराय थाने के कोतवाल शिवानंद मिश्रा को मिली थी. उन्होंने पुलिस बल के साथ इलाके की घेरेबंदी की. ये देखकर अशोक और उसके साथियों ने फायरिंग शुरू कर दी. पुलिस टीम की जवाबी कार्रवाई में अशोक की बाएं हाथ में गोली लगी और वह बाइक से गिर गया. इसी बीच उसके अन्य साथी भाग निकले. अशोक को इलाज के लिए चंदौली के जिला अस्पताल ले जाया गया.

वाराणसी: बीएचयू हॉस्पिटल से गायब युवक का मिला शव, परिजनों ने किया हंगामा

हिस्ट्रीशीटर अशोक के खिलाफ वाराणसी, गाजीपुर और चंदौली में 28 से ज्यादा आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं. अशोक और उसके गिरोह के साथियों ने बीते 11 अगस्त को लंका थाना के सीरगोवर्धनपुर में हिस्ट्रीशीटर अनिल यादव उर्फ कल्लू पर अंधाधुंध फायरिंग की थी. इस मामले में अभी भी पूर्व में 50 हजार के इनामी बदमाश रहे नरोत्तमपुर निवासी मनीष सिंह सोनू की पुलिस को तलाश है. 

वाराणसी: अभियुक्तों को अरेस्ट करने गई चोलापुर पुलिस, विरोध के बाद खाली हाथ लौटी

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें