कर्ज दिए हुए पैसे मांगे तो मिली जान से मारने की धमकी, मामला दर्ज

Smart News Team, Last updated: Sat, 12th Sep 2020, 12:06 PM IST
  • वाराणसी के सर्वेश कुमार ने साढ़े 4 लाख रूपये विपिन को कर्ज के रूप में दे दिए. आरोप है कि पैसे वापिस मांगने पर विपिन गाली देना लगा और जान से मारने की धमकी देने लगा.
कर्ज दिए हुए पैसे मांगे तो मिली जान से मारने की धमकी, मामला दर्ज

वाराणसी. उत्तर प्रदेश के वाराणसी में हाल ही में घटना सामने आई है जिसमें कर्ज दिए पैसे वापिस मांगने पर जान से मारने की धमकी मिली है. शिवपुर थाना क्षेत्र के घोड़हा में रहने वाले सर्वेश कुमार उपाध्याय पुत्र त्रिलोकी नाथ उपाध्याय ने थाने पर लिखित सूचना दी है. जिसके बाद से पुलिस ने जांच कर रही है.

सर्वेश कुमार आरोप लगाया कि 24 जून को मै अपने मित्र विपिन सिंह पुत्र श्याम नारायण सिंह निवासी ग्राम सुअरा थाना सुरेरी जौनपुर ने 2 लाख रूपये उधार माँगे. इसलिए मैंने अपने काशी गोमती ग्रामीण बैंक से विपिन के अकाउंट स्टेट बैंक ऑफ इंडिया शाखा रामपुर जौनपुर में ट्रांसफर किया.

गुरु मां एकता जोशी के न्याय के लिए वाराणसी में किन्नरों ने निकाली इंसाफ रैली

 इसके बाद भी विपिन को दोबारा पैसे की जरूरत पड़ी. बीती 3 जुलाई को एक लाख रूपये उसके अकाउंट में फिर से ट्रांसफर किया गया. इसके बाद भी 28 जुलाई को विपिन के मांगे. मैने एक बार फिर सहायता करने की कौशिश की जिसमें डेढ़ लाख रुपया नगद गवाह के सामने देव मार्बल भरलाइ मोड़ शिवपुर के पास जाकर दिए.

वाराणसी: रोहनिया इंस्पेक्टर समेत चार पुलिसवालों पर चलेगा केस, मजिस्ट्रेट का आदेश

सर्वेश कुमार ने आगे सूचना दी है कि इस तरह कुल अब तक मैनें साढ़े 4 लाख रूपये विपिन को कर्ज के रूप में दे दिए. लेकिन जब मैंने अपने पैसे वापिस मांगे तो विपिन ने पैसा देने से साफ इनकार कर दिया. साथ गाली देना लगा और जान से मारने की धमकी देने लगा. जिसके बाद से सर्वेश ने पास के थाना में मामला पंजीकृत करवाया. शिवपुर पुलिस मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले की जांच कर रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें