वाराणसी: दिनदहाड़े घर में धुसकर डकैती, नगदी समेत आभूषण और कपड़े ले उड़े चोर

Smart News Team, Last updated: Sat, 7th Nov 2020, 9:52 AM IST
जापानी टेम्पल के पास स्थित एक मकान का ताला तोड़कर शुक्रवार को दिन दहाड़े चोर नकदी सहित हजारों के आभूषण व कपड़े उड़ा ले गए. मामला सारनाथ थाने से महज चंद दूरी का है. पीड़ित की ओर से स्थानीय थाने में तहरीर दी गई है. तहरीर के बाद पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी.
(प्रतिकात्मक फोटो)

वाराणसी- जापानी टेम्पल के पास स्थित एक मकान का ताला तोड़कर शुक्रवार को दिन दहाड़े चोर नकदी सहित हजारों के आभूषण व कपड़े उड़ा ले गए. मामला सारनाथ थाने से महज चंद दूरी का है. पीड़ित की ओर से स्थानीय थाने में तहरीर दी गई है.

सौहार्द की मिसाल, दिवाली पर घर रोशन करेंगे मुस्लिम महिलाओं के हाथ से बने दीये

तहरीर के बाद पुलिस मामले की तहकीकात में जुट गई है. मिली जानकारी के मुताबिक जिला शिक्षा प्रशिक्षण संस्थान में बीटीसी सेकेंड ईयर की छात्रा सृष्टि विशाल जापानी टेंपल के सामने सुरेंद्र राजभर के मकान में किराए के कमरे में रहती है. शुक्रवार को वह परीक्षा देने के लिए भोजुवीर स्थित उदय प्रताप कॉलेज में गई हुई थी. जब शाम साढ़े 5 बजे वह वापस अपने कमरे लौटी तो उसने देखा कि कमरे का ताला टूटा हुआ है. छात्रा ने बताया कि कमरे में रखे 20 हजार नगदी के साथ सोने की बाली और कपड़े चोर उड़ा ले गए.

पेंशनरों को घर बैठे मिलेगा जीवित प्रमाण पत्र, नहीं लगाने होंगे डाकघरों के चक्कर

पुलिस ने बताया कि तहरीर के बाद मामले की तहकीकात जारी है. जल्दी ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा, और सामान की बरामदगी कर ली जाएगी. फिलहाल, पुलिस छात्रा के तहरीर के आधार पर आरोपियों तक पहुंचने की कोशिश कर रही है. गौरतलब है कि पीड़ित छात्रा शुक्रवार को वह परीक्षा देने के लिए भोजुवीर स्थित उदय प्रताप कॉलेज में गई हुई थी. जब शाम साढ़े 5 बजे वह वापस अपने कमरे लौटी तो उसने देखा कि कमरे का ताला टूटा हुआ है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें