लीवर की बीमारी से तंग हिस्ट्रीशीटर ने ली खुद की जान, सीने में गोली मारकर सुसाइड

Smart News Team, Last updated: Thu, 3rd Jun 2021, 6:02 PM IST
  • वाराणसी रोहनिया में हिस्ट्रीशीटर कृष्ण कुमार सिंह पप्पू सिंह ने सीने में गोली मारकर आत्महत्या कर ली. परिजनों ने बताया कि वह कई महीनों से लिवर की बीमारी से परेशान थे.
लीवर की बीमारी से तंग हिस्ट्रीशीटर ने ली खुद की जान, सीने में गोली मारकर सुसाइड

वाराणसी. वाराणसी के रोहनिया थाना क्षेत्र के नरउर गांव के निवासी हिस्ट्रीशीटर कृष्ण कुमार सिंह उर्फ पप्पू सिंह ने गुरुवार को अपने सीने में गोली मारकर हत्या कर ली. गोली की आवाज सुनकर उनके परिजन और आस पास के लोग वहां पहुंचे, लेकिन तब तक पप्पू सिंह की जान जा चुकी थी. जब इस घटना की जानकारी पुलिस को हुई तो वह मौके पर पहुचे और शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही आगे की कार्यवाही शुरू कर दी. बताया जा रहा है कि वह कई महीनों से लीवर की बीमारी से जूझ रहे थें.

इसके बारे में परिजनों ने बताया कि पप्पू सिंह दोपहर करीब 1 बजे बरामदे में लेते हुए थे. जहां पर उन्होंने खुद को सीने में गोली मारकर जान ले ली. जब तक हम लोग उनके पास पहुंचते तब तक उनकी मौत हो चुकी थी. घटनास्थल पर पप्पू सिंह के साथी योगेश भी पहुंचे. उन्होंने बताया कि पप्पू सिंह लिवर और शरीर मे पानी भर जाने की बीमारी से ग्रसित थे. जिसका इलाज बीएचयू में चल रहा था. 

वाराणसी: मीटिंग कर रहे थे CM योगी, पास में महिला से छिन गई थी चैन, अब तीन अरेस्ट

इसी दौरान वहां पर बीजेपी के जिला उपाध्यक्ष सुरेश सिंह भी पहुंचे. उन्हीने बताया कि आज ही पप्पू सिंह के बेटे से उनकी बात हुई थी. साथ ही बीएचयू में डॉक्टर को दिखाने को लेकर बात भी हुई थी. वहीं डॉक्टर के पास चेकअप के लिए शुक्रवार को जाने भी वाले थे. 

इस मामले को लेकर पुलिस ने बताया कि पप्पू सिंह रोहनिया इलाके का एक समय टॉप टेन अपराधियों में आता था. साथ ही वह वर्तमान में रोहनिया थाने का हिस्ट्रीशीटर भी था. वहीं उसके शव के पास से 315 बोर का तमंचा बरामद हुआ है. जिससे खुद को गोली मारकर उन्होंने हत्या कर ली. उनकी मौत के बाद से ही घर मे मातम छा गया है. परिजनों का रो रोकर बुरा हाल हो गया है.

ड्यूटी पर थे वाराणसी पुलिस के सिपाही, तब भी हो गई शराब तस्करी, तीन सस्पेंड

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें