वाराणसी: दिन दहाड़े लड़की को उठा ले जा रहे थे महिला और युवक, एक अरेस्ट

Smart Branded Content Desk, Last updated: Sat, 19th Jun 2021, 9:36 PM IST
  • चौकी प्रभारी संकटमोचन गौरव उपाध्याय ने बताया कि युवती को जबरी उठाकर ले जाने का मामला सही पाया गया. जिसके बाद नरिया के रहने वाले समीर नामक युवक को हिरासत में लेकर पीड़ित तहरीर अपहरण और पास्को सहित अन्य धाराओं में मुकदमा कायम कराया गया. उन्होंने आगे बताया कि फरार महिला और युवक को जल्द पकड़ लिया जाएगा.
पुलिस ने अपहरण और पास्को एक्ट समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है. (प्रतिकात्मक फोटो)

वाराणसी- 16 वर्षीय नाबालिग को जबरी उठा कर ले जा रहे युवक को साकेत नगर से पकड़ा गया. आरोपी युवक का नाम समीर है. मामला लंका थाना क्षेत्र के नरिया का है. बताया जा रहा है कि इस दौरान उसके साथ शामिल एक महिला और युवक मौके से भाग निकला. सूचना पर पहुंचे संकटमोचन चौकी प्रभारी आरोपी युवक को हिरासत में लेकर कार्रवाई करने में जुट गए.

चौकी प्रभारी संकटमोचन गौरव उपाध्याय के मुताबिक, युवती को जबरी उठाकर ले जाने का मामला सही पाया गया. जिसके बाद नरिया के रहने वाले समीर नामक युवक को हिरासत में लेकर पीड़ित तहरीर अपहरण और पास्को सहित अन्य धाराओं में मुकदमा कायम कराया गया. उन्होंने आगे बताया कि फरार महिला और युवक को जल्द पकड़ लिया जाएगा.

शबाना आजमी भारत रत्न बिस्मिल्ला खां मार्ग की फोटो शेयर कर बोलीं- एक नजर यहां भी…

नरिया के रहने वाले रवि कुमार गौंड का आरोप है कि शनिवार की शाम 16 साल की बेटी को समीर अपने महिला व युवक साथी की मदद से जबरी उठाकर ले जा रहा था. साकेत नगर में पहुंचने पर सभी मिल गए. इस दौरान रवि ने विरोध किये तो आरोपी का तमंचा दिखाकर जान से मारने की धमकी देने लगा. इस दौरान वहां स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई. मौके से दोनों निकल गए. समीर पकड़ा गया. इंस्पेक्टर लंका महेश पांडेय ने बताया है कि आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें