वाराणसी में दवा के पैसे नहीं दिए, उल्टा दुकानदार पर गोली चलाई, हवाई फायरिंग भी

Smart News Team, Last updated: 27/08/2020 04:08 PM IST
  • वाराणसी के भेलूपुर में दवा खरीदने के बाद पैसा देने के बजाय दुकानदार को गोली मारने की घटना सामने आई है. हालांकि इस घटना में किसी की जान नहीं गई लेकिन लोगों को यह मामला हैरान कर रहा है.
दवा की दुकान से दवा खरीदने के बाद पैसे देने के बजाय दुकानदार पर उल्टा गोली चला दी.

वाराणसी. वाराणसी के भेलूपुर थाना क्षेत्र के ककरमत्ता इलाके में स्थित जेपीएस नगर कॉलोनी में प्रिया मेडिकल स्टोर पर एक युवक दवा खरीदने के लिए पहुंचा. लेकिन इसके बाद जो हुआ उसे देखकर सभी हैरान रह गए. दरअसल एक युवक दवा लेने के लिए मेडिकल स्टोर पहुंचा वहां उसने दवा लेकर अपने जेब में रख लिया लेकिन दुकान वाले को दवा के बदले पैसा देने के बजाय उसने अपने जेब से बंदूक निकाल कर गोली चला दी. इस बीच संयोग अच्छा रहा और दुकान पर काम कर रहा युवक नीचे गिर गया जिससे उसे गोली नहीं लग पाई. गोली चलाने के बाद आरोपी फायरिंग करते हुए मौके से भाग खड़ा हुआ.

वाराणसी: पूर्व सांसद राजेश मिश्रा की कार खाई में गिरी, घायल, अस्पताल में भर्ती

वहां मौजूद लोगों ने बताया कि युवक दवा लेने के बाद पैसा निकालने के लिए जेब में हाथ डाला लेकिन दरअसल वह बंदूक निकाल रहा था. उसने ऐसे बीच बाजार ही दुकान पर खड़े युवक पर गोली चला दी. इससे पहले कि वहां मौजूद लोग पूरे मामले को समझ पाते वह हवा में फायरिंग करते हुए भाग गया.

काशी के पुरोहित ऑनलाइन कराएंगे त्रिपिंडी श्राद्ध और दिलाएंगे प्रेत बाधा मुक्ति

जानकारी के मुताबिक घटना की सूचना तुरंत पुलिस थाने में दी गई. पुलिस भी सूचना पाकर तत्काल मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने पहुंच कर दुकान वाले और आस-पास के लोगों से घटना की जानकारी जुटाई. पुलिस बदमाश का पता लगाने के लिए आस-पास लगे cctv का भी सहारा लेगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें