साइबर संचालक ने व्हाट्सएप पर लिखा- अपना कभी छोड़ कर नहीं जाता, फिर लगा ली फांसी

Smart News Team, Last updated: Sat, 26th Sep 2020, 2:43 PM IST
  • वाराणसी के मंडुआडीह थाना क्षेत्र में एक साइबर संचालक ने फांसी लगाकर जान दे दी. फांसी लगाने से पहले उसने व्हाट्सएप स्टेटस पर लिखा कि अपना कभी छोड़ कर नहीं जाता. 
मृतक के घर के बाहर आसपास के लोग.

वाराणसी. वाराणसी के मंडुआडीह थाना क्षेत्र में एक युवक ने फांसी लगाकर जान दे दी. पुलिस ने बताया कि शनिवार सुबह 20 वर्षीय सत्यप्रकाश पटेल ने केबल तार के सहारे फांसी लगाकर जान दे दी. जानकारी के मुताबिक, मृतक सत्यप्रकाश पटेल उर्फ सत्यम(सिंटू) घर के पास ही एक साइबर कैफे चलाता था. 

शुक्रवार की रात में सत्यम ने अपने कमरे में लगे पंखे से वाई-फाई केबल के सहारे फांसी लगा ली. सुबह परिजनों को इसकी बारे में पता चला. मृतक युवक सत्यम के पिता ने बताया कि वह सुबह बेटे को जगाने के लिए उसके कमरे में गए, वहां दरवाजा अंदर से बंद था. उन्होंने दरवाजा को धक्का देकर खोला तो पाया कि सत्यम फंदे पर झूल रहा है. परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. घटना स्थल पर पहुंची फ़ारेंसिक टीम आत्महत्या के कारणों की जांच कर रही है. पुलिस ने युवक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

वाराणसी पुलिस ने यूपी सीएम के फर्जी सचिव को किया गिरफ्तार

साइबर संचालक- सत्यम. फाइल फोटो.

वाराणसी: घर के बाहर सो रहे युवक की रॉड से हत्या, जांच में जुटी पुलिस

आत्महत्या को लेकर परिजनों ने कोई कारण नहीं बताया है. परिजनों ने बताया कि युवक ने आत्महत्या करने से पहले अपने मोबाइल पर व्हाट्सएप स्टेटस भी लगाया था. स्टेटस में उसने लिखा था कि अपना कभी छोड़ कर नहीं जाता. 

मृतक दो भाइयों और एक बहन में सबसे बड़ा था. मृतक के पिता पुन्नवासी पटेल मोटर बाइंडिंग का काम करते है. परिजनों ने बताया कि वह युवक ने बीकॉम की पढ़ाई की थी. युवक की माँ धर्मावती ने बताया कि सत्यम होनहार था. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें