वाराणसी मंडल सीआईबी ने जनसेवा केन्द्र पर मारा छापा, दो टिकट दलाल गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: 19/09/2020 05:03 PM IST
  • राजातलाब के असवारी में एक जनसेवा केन्द्र में छापेमारी कर वाराणसी मंडल सीआईबी ने दो टिकट दलालों को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों दलाल पर्सनल आईडी पर कामर्शिलय टिकट जारी कर रहे थे. दलालों के पास से छह टिकट बरामद हुए हैं.
राजातलाब जनसेवा केन्द्र में छापामारी के बाद पकड़े गए टिकट दलालों के साथ सीआईबी टीम

वाराणसी:  वाराणसी मंडल की सीआईबी की टीम ने शुक्रवार को रेलवे टिकट के दो दलालों को पकड़ा. इन दलालों के  पास से तीन तत्काल और छह सामान्य टिकट बरादम हुए हैं. साथ ही सीआईबी इंस्पेक्टर अभय कुमार राय ने बताया कि ये पर्सनल आईडी से कामर्शियल टिकट जारी कर रहे थे.

जानकारी के मुताबिक पूर्वोत्तर रेलवे वाराणसी मंडल की सीआईबी टीम ने शुक्रवार रात राजातालाब क्षेत्र में छापेमारी कर दो टिकट दलालें को हिरासत में लिया.  सीआईबी टीम ने राजातालाब के असवारी में जेनिथ कंप्यूटर एंड ई-टिकट व जनसेवा केंद्र के संचालक अमिताभ आनंद के यहां छापेमारी की. वहीं से अमिताभ का सहयोगी  संतोष कुमार सिंह ई-टिकट का अवैध कारोबार करता था. संतोष रोहनिया के भीषमपुर का निवासी है. दोनों दलालों के पास से नौ टिकट बरादम किये गए. इन टिकटो की कीमत करीब 15160 रुपए है.

वाराणसी: चौकाघाट मर्डरकेस के आरोपी इनामी बदमाश हेमंत सिंह का कोर्ट में सरेंडर

सीआईबी की जांच के मुताबिक दोनों दलाल पर्सनल आईडी पर दूसरों के नाम से टिकट निकालकर बेचते थे. हालांकि इनके यहां से कोई प्रतिबंधित साफ्टवेयर नहीं मिला. इन दोनों आरोपियों में से संतोष पहले भी इस तरह के गलत काम में जेल जा चुका है. सीआईबी ने मौके से उपकरण आदि जब्त कर लिए हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें