BHU अस्पताल में मृत मिले युवक के मामले में मजिस्ट्रेटी जांच का आदेश: DM

Smart News Team, Last updated: 25/08/2020 05:57 PM IST
  • बीएचयू अस्पताल के कोविड वार्ड में मृत मिले कोरोना संक्रमित युवक के मामले में वाराणसी के जिलाधिकारी ने मंगलवार को मजिस्ट्रेटी जांच का आदेश दिया.
बीएचयू अस्पताल में मृत कोरोना संक्रमित युवक का शव मिलने के मामले में वाराणसी डीएम ने मजिस्ट्रेटी जांच का आदेश दिया.

वाराणसी.बीएचयू अस्पताल में  कोरोना संक्रमित युवक का शव मिलने के बाद वाराणसी के जिलाधिकारी ने मंगलवार को मजिस्ट्रेटी जांच का आदेश दिया है. एसीएम फर्स्ट को ये मामला दिया गया है. जानकारी के अनुसार सीओ भेलूपुर को मजिस्ट्रटी जांच में सहयोग करने के लिए निर्देश दिया गया है. पीएमओ और सीएमओ के तरफ से भी इस मामले की रिपोर्ट मांगी गई है. 

रविवार को बीएचयू अस्पताल के कोविड सेंटर से कोरोना संक्रमित युवक भाग जाने की बात बीएचयू प्रशासन ने परिजनों से कही थी. इस बात को सुनकर परिजनों ने हंगामा किया. अगले दिन सोमवार को कोरोना संक्रमित युवक की लाश अस्पताल परिसर में मिली. इसके बाद परिजनों ने अस्पताल में हंगामा किया. परिजनों ने बीएचयू अस्पताल पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया था.

वाराणसी: जिला अस्पताल में डीएम का दौरा, कोविड वार्ड में कैमरे लगाने का निर्देश

जानकारी के अनुसार कोरोना संक्रमित युवक डाफी का रहने वाला था. 12 अगस्त को बीएचयू में ही वह एक हादसे में घायल हो गया था. उसे ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया था. जहां कोरोना जांच में उसकी रिर्पोट पॉजिटिव आई. फिर उसे बीएचयू के कोरोना वार्ड में भर्ती कराया गया. 

रविवार को बीएचयू प्रशासन के तरफ से बताया गया कि कोरोना संक्रमित युवक  भाग गया है. इस बात को सुनते ही अजय के परिजनों ने हंगामा शुरु कर दिया. मौके पर लंका पुलिस पहुंची. पुलिस ने जांच किया. लेकिन, पुलिस को कोई खास सुराग नहीं मिला. 

वाराणसी: पीएम मोदी के प्रस्तावक डोम राजा का निधन, नेताओं ने जताया शोक

वाराणसी डीएम कौशलराज शर्मा ने इस मामले में मजिस्ट्रेटी जांच का आदेश दिया है. साथ ही इस मामले में भूलेपूर पुलिस को सहयोग करने का निर्देश भी दिया.  

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें