स्कूटी सवार डॉक्टर को कंक्रीट मिक्सर मशीन ने रौंदा, अस्पताल जाते समय हुआ हादसा

Smart News Team, Last updated: Mon, 28th Jun 2021, 12:50 PM IST
  • वाराणसी के कोतवाली थाना क्षेत्र में अस्पताल जा रहे स्कूटी सवार डॉ. अकबर अली को कंक्रीट मिक्सर मशीन ने रौंद दिया. जिससे उनकी मौत हो गई. कोतवाली पुलिस ने वाहन को जब्त कर लिया है. वहीं ड्राइवर घटनास्थल से फरार हो गया.
कोतवाली पुलिस ने कंक्रीट मिक्सर मशीन वाहन जब्त किया (फाइल फोटो)

वाराणसी. सोमवार को कोतवाली थाना क्षेत्र के बुलानाला इलाके में स्कूटी सवार एक डॉक्टर की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. 61 वर्षीय डॉ. अकबर अली सोमवार सुबह अपनी स्कूटी से अस्पताल जा रहे थे. इसी दौरान कंक्रीट मिक्सर मशीन ने उन्हें रौंद दिया. जिसके बाद अस्पताल में उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. हादसे के बाद ड्राइवर वाहन को सड़क पर छोड़कर भाग गया. वहीं कोतवाली पुलिस ने वाहन को कब्जे में ले लिया है.

डॉ. अकबर अली दालमंडी के चमामा गली के रहने वाले थे. वे सुबह साढ़े छह बजे के करीब राम कटोरा स्थित निजी अस्पताल जाने के लिए घर से रवाना हुए थे. बुलानाला सप्तसागर मंडी टाउन हॉल के सामने पहुंचने पर स्कूटी को पाइप पर चढ़ाते वक्त वे फिसलकर गिर गए. तभी पीछे से तेज रफ्तार से आ रही कंक्रीट मिक्सर मशीन वाहन के पिछले पहिए ने डॉक्टर को कुचल दिया. जिसे देखवहाँ मौजूद लोगों ने वाहन का पीछा किया. इसी दौरान चालक वाहन को छोड़कर भाग निकला .

UP जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव में BJP ने छल-सत्ता बल से खेला अनैतिक खेल: अखिलेश

पिकेट पर मौजूद पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से डॉ. अली को कबीरचौरा स्थित मंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया. जहां अस्पताल के डॉक्टरों ने उन्हें मृत बता दिया. जानकारी के अनुसार डॉ. अकबर अली आयुर्वेद के डॉक्टर थे और शहर के दो निजी अस्पतालों से जुड़े थे. इसके अलावा वे समाज सेवा से भी जुड़े हुए थे. डॉ. अली पूर्वांचल हज सेवा समिति के सचिव होने के साथ ही नीमा एवं रेडक्रॉस सोसाइटी के सदस्य भी थे. उनकी मौत की खबर सुनकर कबीरचौरा स्थित मंडलीय अस्पताल के बाहर चिकित्सकों और प्रबुद्धजनों की भीड़ जमा हो गई है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें