वाराणसी: वैभव हॉस्पिटल के निदेशक डॉ पराग बाजपेयी ने खुद को मारी गोली, मौत

Somya Sri, Last updated: Mon, 6th Sep 2021, 1:34 PM IST
  • वाराणसी जिले के जाने-माने चिकित्सक और वैभव हॉस्पिटल के निदेशक डॉ पराग बाजपेयी ने खुद को गोली मारकर अपनी जान दे दी है. रविवार रात करीब 1 बजे डॉ पराग बाजपेयी ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.
वैभव हॉस्पिटल (फाइल फोटो)

वाराणसी: यूपी के वाराणसी जिले के जाने-माने चिकित्सक और वैभव हॉस्पिटल के निदेशक डॉ पराग बाजपेयी ने खुद को गोली मारकर अपनी जान दे दी है. ताजा जानकारी के मुताबिक रविवार रात 1 बजे डॉ पराग बाजपेयी ने खुद को गोली मारकर आत्महत्याकर ली. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नजदीकी अस्पताल में भेज दिया है. फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है.

बताया जा रहा है कि वाराणसी के भेलूपुर थाना क्षेत्र के दुर्गाकुंड इलाके के कैवल्यधाम कॉलोनी में रहने वाले 52 वर्षीय डॉ पराग वाजपेयी ने लाइसेंसी पिस्टल से गोली मारकर जान दे दी है. रविवार की रात करीब 10:30 बजे डॉ पराग ने बाथरूम में जाकर अपनी लाइसेंसी पिस्टल से कनपटी पर खुद को गोली मार ली. गोली की आवाज सुनकर पत्नी व डॉक्टर वाणी, बेटे अर्जुन और वरुण दौड़े और उन्होंने बाथरूम का दरवाजा तोड़कर पराग को निकाला. फिर आननफानन में डॉ पराग को ट्रामा सेंटर लेकर पहुंचे जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. इस खबर से परिवार वालों में कोहराम मच गया. परिवार वालों का रो रो कर बुरा हाल है. बता दें कि डॉ पराग वाजपेई के पिता राधा मोहन वाजपेयी ख्याति प्राप्त नेत्र सर्जन थे. जिनकी 4 महीने पहले कोरोना से मौत हो गयी थी.

वैभव हॉस्पिटल के निदेशक डॉ पराग बाजपेयी (फाइल फोटो)

वाराणसी: मिड-डे-मील में परोसा गया बदबूदार खाना, बच्चों ने कूड़ेदान में फेंका

वहीं मृतक डॉक्टर के जानने वालों की मानें तो पिछले कुछ महीने से वो तनाव में थे. इसके कारण शाम में शराब पीने लगे. इसको लेकर आए दिन पत्नी से विवाद होने लगा. रविवार को रोज के तरह पराग अपने पुराने क्लिनिक गायघाट गए थे. वहां से वापस आने के बाद अपने अस्पताल में आए. मरीजों को देखने के बाद डॉ पराग बाहर निकल गए. फिर देर रात वापस 10 बजे लौटें जिसके बाद परिवार में कुछ नोकझोंक हो गयी. फिर डॉक्टर अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर लेकर बाथरूम में गए. दरवाजे को भीतर से बन्द कर दाहिने तरफ कनपटी पर गोली मार ली. इस घटना से इलाके में कोहराम मच गया है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की कार्यवाई में जुट गई है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें