शराब के नशे में हैवान पिता ने बेटे के घोंप दिया त्रिशूल, हालत गंभीर, आरोपी गिरफ्तार

Swati Gautam, Last updated: Sun, 19th Sep 2021, 4:04 PM IST
  • वाराणसी के चांदमारी में शराब के नशे में अपने बेटे पर घर में रखे भोले के त्रिशूल से हमला कर दिया. आस पास के लोगों ने देखा तो पुलिस को सुचना दी और घायल बेटे को अस्पताल भर्ती कराया गया. पुलिस ने आरोपी पीटना को गिरफ्तार कर लिया है. 
शराबी पिता ने बेटे को किया त्रिशूल से घायल, पुलिस ने किया गिरफ्तार (फाइल फोटो)

वाराणसी. शराब की लत जाने कितने घरों को बर्बाद कर चुकी है. अभी भी ऐसी घटनाएं खत्म होने का नाम नहीं ले रही है जहां शराब पीकर लोग अपने ही परिवार व दोस्तों का कत्ल कर देते हैं. ऐसा ही एक मामला वाराणसी के चांदमारी से आया है. शराब के नशे में एक पिता ने अपने ही बेटे के पेट में त्रिशूल से हमला कर दिया. पेट में त्रिशूल लगने से बेटा बुरी तरह घायल हो गया. आसपास के लोगों को सूचना मिली तो उन्होंने बेटे को अस्पताल में भर्ती करवाया. साथ में पुलिस को भी सूचना दी. पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर जांच पड़ताल कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

मामला शिवपुर थानाक्षेत्र के बडालालपुर स्थित वी डी ए कालोनी का है. बताया जा रहा है कि विजय कुमार देर रात काम कर के घर वापस लौटा था. विजय कुमार ने जैसे ही अपनी गाड़ी घर के अंदर खड़ी करी तो उसने देखा कि उसका पिता पप्पूलाल शराब के नशे में धुत खड़ा था. बेटे ने अपने पिता से रास्ते से हटने की बात कही तो वह नहीं हटा और नशे की हालत और गुस्से में घर के मंदिर में रखे भोले शंकर के त्रिशूल उठा लाए और अपने बेटे विजय पर हमला कर दिया.

हरियाणा की मशूहर डांसर सपना चौधरी की ACJM कोर्ट ने खारिज की अर्जी, पैसा हड़पने लगा है आरोप

पेट में त्रिशूल लगने से बेटा विजय कुमार लहूलुहान हो गया. आसपास के लोगों ने जब विजय को खून से लथपथ देखा तो वहां भीड़ इकट्ठा हो गई. लोगों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी तो कुछ आसपास के लोग विजय को इलाज के लिए अस्पताल ले गए. कुछ ना मिलने पर पुलिस पहुंची तो मामले की जांच पड़ताल की और आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें