वाराणसी: पूर्व सांसद राजेश मिश्रा की कार खाई में गिरी, घायल, अस्पताल में भर्ती

Smart News Team, Last updated: 27/08/2020 12:17 PM IST
  • वाराणसी से पूर्व सांसद राजेश मिश्रा की गाड़ी लखनऊ जाते समय जौनपुर के पास खाई में गिर गई. प्राथमिक चिकित्सा के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया.
वाराणसी के पूर्व सांसद राजेश मिश्रा कार एक्सीडेंट में घायल

वाराणसी. लखनऊ जाते समय जौनपुर के बदलापुर में पूर्व सांसद राजेश मिश्रा की गाड़ी खाई में गिर गई. रेत पर गाड़ी गिरने के कारण ज्यादा चोट नहीं आई है. वहीं राजेश मिश्रा को प्राथमिक चिकित्सा के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

राजेश मिश्रा को सिर में चोट आई है जिसकी वजह से काफी खून निकला है. वहीं पैर में फ्रेक्चर भी बताया जा रहा है. डॉक्टर प्राथमिकी देने में जुट गए हैं. राजेश मिश्रा गुरुवार को वाराणसी से लखनऊ मीटिंग के लिए निकले थे. राजेश समेत 4 लोग गाड़ी में सवार थे. 

जौनपुर के निर्माणाधीन रास्ते पर चालक ने गाड़ी को बाइपास पर ले लिया. रफ्तार तेज होने के कारण कटी सड़क पर बैलेंस ना होने से तेज रफ्तार से गाड़ी खाई में गिर गई. 

वाराणसी: एक और वैदिक सांस्कृतिक केंद्र का निर्माण, एक हिस्से में होगा भव्य मंदिर

घटनास्थल पर स्थानीय लोगों ने गाड़ी में फंसे लोगों को निकाला और पुलिस समेत एंबुलेंस को सूचित किया. घटना की जानकारी मिलते ही जौनपुर के कांग्रेस नेता अस्पताल पहुंच गए.   

एहतियात के बावजूद वाराणसी जेल की 18 महिला बंदी हुईं कोरोना से संक्रमित

प्राथमिकी देने के बाद राजेश मिश्रा को वाराणसी रेफर कर दिया गया है. डॉक्टरों के अनुसार राजेश समेत जयप्रकाश के सिर में चोट आई है और सवेंद्र शुक्ला मामूली घायल हुए हैं. वहीं चालक सही-सलामत है.  

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें