फेसबुक पर फोटो वायरल करने की धमकी देकर किया ब्लैकमेल, मांगे 50 हजार, केस दर्ज

Smart News Team, Last updated: 06/09/2020 12:59 PM IST
  • वाराणसी के कैंट थाना क्षेत्र में महिला ने फोटो वायरल करने की धमकी देने के मामले में एक युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. आरोपी ने महिला को फेसबुक पर ब्लैकमेल करके 50 हजार रुपये मांगे थे.
प्रतीकात्मक तस्वीर

वाराणसी. बनारस के कैंट थाना क्षेत्र में एक महिला ने फोटो वायरल करने की धमकी देने के मामले में एक युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. जानकारी के अनुसार महिला ने अपने फेसबुक दोस्त पर मुकदमा दर्ज कराया है. केस के संबंध में महिला ने पुलिस स्टेशन में तहरीर दी थी. 

महिला ने तहरीर में बताया कि उसका फेसबुक दोस्त फोटो वायरल करने की धमकी दे रहा था. इसको लेकर आरोपी ने युवती को ब्लैकमेल करके 50 हजार रुपये मांग रहा था. महिला ने बताया कि उसने पहले ही 10 हजार रुपये दे दिए थे. लेकिन आरोपी युवक उसे लगातार परेशान कर रहा था.

वाराणसी: BHU अस्पताल में मरीज की मौत, परिजनों का हंगामा, BHU प्रशासन ने दी तहरीर

जानकारी के अनुसार महिला को गोंडा के सदरबाजार करनैल निवासी अतुल कुमार शुक्ल उर्फ दिव्य के नामक यूजर से युवक ने 15 दिन पहले फेसबुक पर संपर्क किया था. युवक-युवती में फेसबुक पर दोस्ती हो गई. कुछ दिन बाद दोनों में फोटो का आदान प्रदान हुआ.

वाराणसी: बाढ़ का कहर, वरुणा किनारे से पलायन शुरू, ट्रक ने चालक को ही कुचला

दोस्ती के कुछ दिन बाद महिला ने युवक पर आरोप लगाया कि युवक ने उसे अश्लील फोटो और वीडियो भेजना शुरू कर दिया था. महिला के अनुसार उसके विरोध करने पर ओरोपी युवक ने महिला से 50 हजार रुपये की मांगे. 

आरोपी युवक ने पैसा नहीं देने पर महिला की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर करने की धमकी देने लगा. युवक ने महिला को सोशल मीडिया पर बदनाम करने की धमकी भी दी. इस  कारण से विवाहित महिला डर गई. महिला ने आरोपी को 10 हजार रुपये दे भी दिए थे. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें