वाराणसी: मध्य रात्रि बौलिया में ट्रक में खाना बनाते समय लगी आग चालक जिंदा जला

Smart News Team, Last updated: Sun, 20th Dec 2020, 1:16 PM IST
  • आशंका है कि रसोई गैस सिलेंडर फटने से हादसा हुआ है. केबिन में ही बना रहा था खाना. चालक की पहचान नहीं हो पाई है.करीब घंटे भर तक पुलिस ने उसे केबिन से बाहर निकालने का प्रयास किया . जब चालक को बाहर निकाला वह पूरी तरह झुलस चुका था. लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी.
वाराणसी: मध्य रात्रि बौलिया में ट्रक में खाना बनाते समय लगी आग चालक जिंदा जला

वाराणसी: लहरतारा बौलिया में शनिवार देर रात लगभग 1:15 बजे पेट्रोल पंप के पास डीसीएम ट्रक के केबिन में आग लगने से चालक की जलकर मौत हो गई .आशंका है कि रसोई गैस सिलेंडर फटने से हादसा हुआ है. चालक की पहचान नहीं हो पाई है. मंडुवाडीह पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. गाड़ी के नंबर से शिनाख्त की कोशिश की जा रही है. वाराणसी शहर में डीसीएम से माल अनलोड करके शनिवार की रात 1:00 बजे वह पेट्रोल पंप के निकट आया.

थोड़ी दूर डीसीएम खड़ी करके केबिन में गया छोटा सिलेंडर जलाकर केबिन में ही खाना पकाने लगा. मंडुवाडीह इंस्पेक्टर महेंद्र राम प्रजापति ने बताया कि छोटा वाला सिलेंडर फटने से हादसे की आशंका है. सिलेंडर फटने से आग चारों ओर फैल गई चालक को बाहर भागने का मौका नहीं मिला.

मनरेगा मजदूर यूनियन ने खोला सिलाई केंद्र, कहा- लड़कियां बनेंगी आत्मनिर्भर

आग देखकर आसपास के लोग वहां पहुंचे. और पानी डालकर आग बुझाने लगे साथ ही पेट्रोल पंप के कर्मचारी भी वहां अग्निशामक यंत्र लेकर पहुंचे और बड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. करीब घंटे भर तक पुलिस ने उसे केबिन से बाहर निकालने का प्रयास किया. जब चालक को बाहर निकाला वह पूरी तरह झुलस चुका था. लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी.

वाराणसी नगर निगम का अभियान, अब प्लास्टिक के बदले मिलेंगे पैसे, जानें कैसे

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें