स्पेन में फुटबॉल का जादू दिखाएंगे बनारस के हसन आलम, यूनियन विएरा क्लब से एक साल का करार

Indrajeet kumar, Last updated: Fri, 8th Oct 2021, 9:20 PM IST
  • बनारस स्पोर्टिंग क्लब के खिलाड़ी हसन आलम जल्द ही स्पेन के सीएफ यूनियन विएरा क्लब के लिए खेलेंगे. विएरा क्लब ने एक साल के लिए हसन आलम के साथ करार किया है.
बनारस स्पोर्टिंग क्लब के खिलाड़ी हसन आलम

वाराणसी. वाराणसी के पुराने फुटबॉल क्लब में से एक बनारस स्पोर्टिंग क्लब के खिलाड़ी हसन आलम स्पेन के जानेमाने सीएफ यूनियन विएरा क्लब से खेलेंगे. विएरा क्लब ने हसन आलम के साथ एक महीने के लिए करार किया है. शनिवार को हसन मुंबई से स्पेन के लिए हवाई यात्रा के जरिये रवाना होंगे. शुक्रवार को बनारस स्पोर्टिंग क्लब के सचिव नूर आलम ने कहा कि स्पेन के क्लब से भारतीय खिलाड़ी का करार होना गौरवशाली क्षण है.

हसन आलम का जन्म 19 अप्रैल 1999 को हुआ था. हसन आलम ने फुटबॉल की शुरुआत बनारस के बेनियाबाग से किया था. हसन 2017 में बनारस जिला फुटबॉल लीग में सबसे ज्यादा स्कोर किया था. हसन ने साल 2021 में प्रयागराज में सम्पन्न अंडर-19 स्टेट फुटबॉल चैंपियनशीप में वाराणसी टीम का प्रतिनिधित्व भी किया था. जिसके बाद उनका चयन अंडर-19 बीसी राय ट्रॉफी के लिए हुआ था. इसके अलावा 2019 के सीनियर नेशनल फुटबॉल (संतोष ट्रॉफी) चैंपियनशीप में भी हसन यूपी टीम के तरफ से खेल चुके हैं.

वाराणसी स्टेशन पर गंदगी फैलाने और बिना मास्क घूमने वालों का कटा चालान

हसन आलम के मुताबिक वे सेंटर फारवर्ड के अलावा राइट और लेफ्ट दोनों विंग से विपक्षी टीम को जबाब दे सकते हैं. उन्होंने बताया कि फुटबॉल के महान खिलाड़ी देश स्पेन के साथ खेलना मेरे लिए गर्व की बात है. हसन के स्पेन के फुटबॉल क्लब में खेलने की खबर बनारस स्पोर्टिंग समेत सभी खिलाड़ियों में खुशी का माहौल है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें