जमीन के नाम पर लुट गए जज साहब, 13 साल से हो रहे थे ठगी का शिकार, केस दर्ज

Smart News Team, Last updated: 12/10/2020 08:29 PM IST
  • वाराणसी में एक पूर्व जज पिछले 13 साल से जमीन के नाम पर ठगी का शिकार हो रहे थे. अब शिकायत के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है.
जमीन के नाम पर लुट गए जज साहब, 13 साल से हो रहे ठगी का शिकार

वाराणसी. उत्तर प्रदेश की वाराणसी में जमीन खरीदने के नाम पर एक रिटायर जज पिछले 13 सालों से ठगी का शिकार हो रहे थे. फर्जीवाड़े की भनक होने के बाद उन्होंने जमीन दिलाने के नाम पर ठगी कर रहे लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया है. पुलिस केस दर्ज कर मामले की छानबीन में जुट गई है.

मिली जानकारी के अनुसार, शिवपुर थाना क्षेत्र के देव पुरम कॉलोनी निवासी विजय कुमार पांडेय साल 2007 में भागलपुर, बिहार में अनुमंडल न्यायिक दंडाधिकारी के पद पर तैनात थे. इस दौरान उन्हें वाराणसी में जमीन खरीदनी थी जिसके लिए उनकी मुलाकात मीरापुर बसही निवासी संजय प्रजापति और नारायणपुर निवासी अशोक सिंह से हुई.

वाराणसी: PM आवास योजना के लिए रास्ता साफ, पुलिस ने सुलझाया 40 साल पुराना विवाद

संजय और अशोक ने मिलकर विजय कुमार पांडेय को लोढान गांव में एक जमीन दिखाई. जमीन के एवज में दोनों ने कई लोगों के साथ मिलकर विजय कुमार पांडेय से कई बार पैसे लिए. इतना ही नहीं, जमीन के फर्जी कागजात भी बनाकर दे दिए गए. जिस समय ये सब शुरू हुआ उस समय विजय कुमार पद पर कार्यरत थे जो साल 2017 में रिटायर हो गए.

महंगा पड़ा लड़की को कैब बुक कराना, अब ड्राइवर फोन पर देता है रेप की धमकी

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें