वाराणसी से गुमशुदा लड़की घंटों मे बरामद, परिजनों ने पुलिस को कहा- धन्यवाद

Smart News Team, Last updated: Wed, 3rd Mar 2021, 5:28 PM IST
  • चौकी इंचार्ज बुधवार की सुबह हसनपुर की तरफ जॉगिंग कर रहे थे तभी उनकी नजर सड़क किनारे बैठकर रो रही एक किशोरी पर पड़ी.शंका होने पर उन्होंने किशोरी से पूछताछ की.उसने बताया कि वह मंगलवार की शाम मंडुवाडीह रेलवे क्रासिंग 3अ के पास अपने बुआ के यहां जा रही थी लेकिन रास्ता भटक गयी थी.
वाराणसी से गुमशुदा लड़की घंटों मे बरामद, परिजनों ने पुलिस को कहा धन्यवाद

वाराणसी: मंडुवाडीह थाने के कस्बा चौकी इंचार्ज प्रकाश सिंह चौहान की सतर्कता ने रास्ता भटककर परिजनों से बिछड़ी हुई लड़की को उसके परिजनों से मिला दिया. चौकी इंचार्ज बुधवार की सुबह हसनपुर की तरफ जॉगिंग कर रहे थे तभी उनकी नजर सड़क किनारे बैठकर रो रही एक किशोरी पर पड़ी.शंका होने पर उन्होंने किशोरी से पूछताछ की तो उसने खुद को उदयराजपुर ,रोहनिया निवासी राजगीर मिस्त्री दिलीप पटेल और शीला देवी की पुत्री बताया. 

चौकी इंचार्ज ने मंडुवाडीह थाने पर से मिशन शक्ति टीम से महिला कांस्टेबलों को बुलाकर किशोरी के परिजनों को सूचना दी. जिसके बाद परिजन मडुवाडीह थाने में बच्ची को लेने पहुंचे और लिपट कर रो पड़े. परिजनों ने पुलिस को धन्यवाद कहा. चौकी इंचार्ज प्रकाश सिंह चौहान ने बताया कि इससे पहले वह रोहनियां थाने पर ही गंगापुर चौकी इंचार्ज के तौर पर पोस्टेड थे. उदयपुर भी गंगापुर चौकी क्षेत्र में ही आता है.

महिला सुरक्षा को लेकर अखिलेश ने योगी सरकार को घेरा,कहा- UP में असुरक्षित बेटियां

उन्होंने उदयपुर के निवर्तमान प्रधान को फोन कर व्हाट्सअप पर लड़की की फोटो भेजकर बच्ची के बारे में जानकारी दी. ग्राम प्रधान ने किशोरी की पहचान थाना प्रभारी कंफर्म किया, साथ ही प्रधान ने किशोरी के परिजनों को भी इसकी सूचना दी. प्रीति के परिजनों को यह सूचना मिली तो परिजनों ने बच्ची का फोटो व्हाट्सएप पर मंगवाया तो जिसे देखकर उन्हाेंने प्रीति को पहचान लिया गया.

प्रेमिका के मिलने से इंकार करने पर युवक ने ली नशे की गोलियों की ओवरडोज़

किशोरी की पहचान रोहनिया निवासी राजगीर मिस्त्री दिलीप पटेल और शीला देवी की पुत्री प्रीति पटेल के रुप में की गई. जिसके बाद परिजन मडुवाडीह थाने पहुँचे परिजनों ने बेटी को देखा तो उनकी आंखें भर आईं. माँ-बेटी दोनों एक दूसरे से लिपट कर खूब रोए. चौकी इंचार्ज प्रकाश सिंह चौहान किशोरी से पूछताछ की तो उसने खुद को उदयराजपुर ,रोहनिया निवासी राजगीर मिस्त्री दिलीप पटेल और शीला देवी की पुत्री प्रीति पटेल बताया. प्रीति ने बताया कि वह मंगलवार की शाम मंडुवाडीह रेलवे क्रासिंग 3अ के पास अपने बुआ के यहां जा रही थी लेकिन रास्ता भटक गयी थी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें