वाराणसी के होटल में युवक ने फांसी लगाई, पुलिस को चेहरे पर चिपके मिले नोट-सिक्के

Smart News Team, Last updated: 09/09/2020 07:06 AM IST
  • वाराणसी के न्यू इंटरनेशनल होटल में महाराष्ट्र के रहने वाले युवक ने मंगलवार को अपने कमरे में फांसी लगाकर अपनी जान दे दी. पुलिस के चंदन कुमार के चेहरे पर 50 और 100 रुपए के नोटों के साथ कुछ सिक्के भी चिपके हुए थे. 
वाराणसी में महाराष्ट्र के 23 वर्षीय ने होटल में फांसी लगाई

वाराणसी. बनारस के लहुराबीर स्थित न्यू इंटरनेशनल होटल में महाराष्ट्र के युवक ने मंगलवार को अपने कमरे में फांसी लगा लीने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी. 23 वर्षीय चंदन यादव मंगलवार की सुबह रूम से बाहर नहीं निकला तो होटल स्टॉफ ने कमरा खुलवाने का प्रयास किया लेकिन काफी देर कोई आवाज नहीं आने पर कमरे की खिड़की से झांक कर देखा गया तो होटल स्टॉफ दंग रह गया. चंदन का शव फंखे से लटक रहा था.

वाराणसी के इस सुसाइड केस में दंग करने वाली बात ये है कि चंदन के चेहरे पर 50 और 100 रुपए के नोट चस्पा थे. वहीं चेहरे पर कुछ सिक्के भी चिपकाए हुए थे.

वाराणसी पुलिस के अनुसार चंदन के पूरे शरीर से बाल हटाए गए थे. अनुमान जताया जा रहा है कि चंदन ने किसी की बातों में आकर काशी में मुक्ति के लिए यहां जान दे दी. पुलिस ने बताया कि कमरे से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. 

सोनू सूद की दरियादिली, फिर पहुंचाएंगे वाराणासी के नाविकों को मदद

चंदन यादव महाराष्ट्र के सावरकर नगर के गणेश कृपा सोसयटी शिवसेना का रहने वाला है. उसने सात सितंबर की शाम होटल में कमरा लिया था. न्यू इंटरनेशनल के कमरा नंबर 212 में वह ठहरा था. मंगलवार को वह कमरे से बाहर नहीं निकला. होटलकर्मियों का कहना है कि दोपहर और शाम तक भी चंदन कुमार का कोई पता नहीं था तब उन्होनें कमरे के गेट पर चंदन को कई बार पुकारा लेकिन वहां से कोई जवाब नहीं आया. 

हाय रे किस्मत, घर से भागे प्रेमी जोड़े में दोनों को निकला कोरोना, पहुंचे अस्पताल

 होटलकर्मी ने इसके बाद खिड़की से झांका तो पाया कि चंदन कुमार पंखे से फंदा लगाकर लटका हुआ है. होटल ने तुरंत पुलिस को घटना की जानकारी दी. पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं होटलकर्मियों से भी पूछताछ की गई. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें