वाराणसी:भेलूपुर क्राइम इंस्पेक्टर पर गिरी गाज, SSP ने किया संस्पेंड

Smart News Team, Last updated: Mon, 9th Nov 2020, 11:46 AM IST
भेलूपुर के क्राइम इंस्पेक्टर राजेश कुमार पांडे अनुशासनहीनता के आरोप में संस्पेंड. एसएसपी अमित पाठक ने किया संस्पेंड. क्राइम इंस्पेक्टर पर शुक्रवार देर रात नशे में हंगामा करने का आरोप. इसके अलावा एसपी क्राइम को विभागीय जांच सौंपी.
(प्रतिकात्मक फोटो)

वाराणसी- भेलूपुर के क्राइम इंस्पेक्टर राजेश कुमार पांडे को निलंबित कर दिया गया है. एसएसपी अमित पाठक ने क्राइम इंस्पेक्टर को अनुशासनहीनता के आरोप में संस्पेंड किया है. इसके अलावा एसपी क्राइम को विभागीय जांच सौंपी है.

नशे में क्राइम इंस्पेक्टर ने थाने में किया हंगामा, सीनियर को भी नहीं बख्शा

गौरतलब है कि शुक्रवार देर रात नशे में धुत क्राइम इंस्पेक्टर राजेश कुमार पांडेय ने जमकर हंगामा किया था. बताया जा रहा है कि फरियादी से अभद्रता के बाद पुलिसकर्मियों से भिड़ गए. इसी दौरान पहुंचे थाना प्रभारी अजय कुमार ने कारण पूछा तो वह अपना आपा को बैठे. गैर हाजिरी दर्ज करने पर गाली-गलौज करने लगे. बताया जा रहा है कि इस दौरान उन्होंने पिस्टल भी निकाल दी. जिसके बाद पुलिसकर्मियों ने किसी तरह हालात पर काबू पाया.

8 नवंबर: लखनऊ आगरा वाराणसी कानपुर मेरठ में आज वायु प्रदूषण एक्यूआई लेवल

आपको बताते चलें कि मामला शुक्रवार देर रात की है. जब नशे में धुत क्राइम इंस्पेक्टर राजेश कुमार पांडेय ने जमकर हंगामा किया था. मामले में कार्रवाई करते हुए एसएसपी अमित पाठक ने क्राइम इंस्पेक्टर को अनुशासनहीनता के आरोप में संस्पेंड कर दिया है. साथ ही एसपी क्राइम को विभागीय जांच सौंपी है.

वाराणसी: बिजली विभाग ने वसूले 1.65 लाख का राजस्व, बिजली चोरी के लिए 10 पर FIR

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें