वाराणसी सिटी से चलने वाली कृषक स्पेशल ट्रेन 12 अक्टूबर तक चलेगी मऊ से लखनऊ

Smart News Team, Last updated: Wed, 23rd Sep 2020, 11:25 PM IST
वाराणसी मंडल में रेलवे ट्रैक के दोहरीकरण के चलते प्री इंटरलॉकिंग और नॉन इंटरलॉकिंग का काम किया जा रहा है. जिसके चलते वाराणसी से चलने वाली कृषक स्पेशल ट्रेन 12 अक्टूबर तक मऊ से लखनऊ के बीच चलेगी.
कृषक स्पेशल ट्रेन 12 अक्टूबर तक वाराणसी से नहीं चलेगी.

वाराणसी. सिटी से चलने वाली कृषक स्पेशल ट्रेन 12 अक्तूबर तक मऊ से लखनऊ के बीच ही चलेगी.यह ट्रेन अब वाराणसी नहीं आएगी.दरअसल वाराणसी मंडल के औड़िहार-तराव रेल खंड के दोहरीकरण के तहत प्री-इंटरलाकिंग और नान इंटरलाकिंग का काम किया जाएगा.इसलिए कई ट्रेनों का रूट बदला गया है.

आपको बता दें कि 24 सितम्बर से 11 अक्टूबरअहमदाबाद-गोरखपुर विशेष गाड़ी अप और डाउन मेंमऊ-शाहगंज-जौनपुर-वाराणसी रूट से चलेगी. इसके अलावा 24 सितम्बर से 12 अक्टूबर तक वाराणसी सिटी से चलने वाली वाराणसी सिटी-लखनऊ जं. विशेष कृषक गाड़ी मऊ से चलायी जायेगी. 8, 10 और 11 अक्टूबर को आनन्द विहार टर्मिनस से चलने वाली आनन्द विहार टर्मिनस-गाजीपुर सिटी विशेष गाड़ी जौनपुर में रुकेगी.

राफेल की पहली महिला फ्लाईंग लेफ्टिनेंट बनीं वाराणसी की बेटी शिवांगी सिंह

इसके बाद 9, 11 और 12 अक्टूबर को ट्रेन जौनपुर से नई दिल्ली के लिए चलेगी. इसके अतिरिक्त 9 अक्टूबर को ही एक अन्य स्पेशल ट्रेन 02234 आनन्द विहार टर्मिनस-गाजीपुर सिटी विशेष गाड़ी जौनपुर तक आयेगी और 10 अक्टूबर को 02233 गाजीपुर सिटी-आनन्द विहार टर्मिनस- विशेष गाड़ी जौनपुर से चलाई जाएगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें