दिवाली पर मजदूरों के परिवार में मातम, पिकअप वैन पलटी, 4 महिलाओं की मौत, बच्चों समेत 30 घायल

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Wed, 3rd Nov 2021, 1:04 PM IST
  • वाराणसी के लंका थाना क्षेत्र में सत्कार होटल के सामने मजदूरों से भरी पिकअप वैन अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गई. पिकअप वैन सड़क हादसे में करीब 4 मजदूरों की मौत और 30 के घायल होने की सुचना है.
वाराणसी में मजदूरों से भरा पिकअप पलटा, 4 की मौत, बच्चों समेत 14 घायल

वाराणसी. वाराणसी के लंका थाना क्षेत्र के हाईवे पर सत्कार होटल के सामने मजदूरों से भरा पिकअप पलट गया. पिकअप वैन के पलटने से उसमे सवार 4 मजदूरों के मरने की सूचना है. वहीं इस सड़क हादसे में 30 मजदूर घायल हो गए है. हादसे की सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने पिकअप वैन हादसे में घायल हुए मजदूरों के बीएचयू ट्रामा सेंटर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां पर उनका इलाज किया जा रहा है. इतना ही नहीं इस सड़क हादसे में 9 छोटे बच्चे भी धायल हुए है. जिनका इलाज कराने के लिए बीएचयू ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया जा रहा है.

वाराणसी के लंका थाना क्षेत्र में पिकअप वैन हादसे में मजदूरों के साथ ही महिलाए और बच्चे भी घायल हुए है. जिन्हे बीएचयू ट्रामा सेंटर अस्पताल ले जाया जा रहा है. इस पाक वैन के ओपन डाले में  मजदूर सवार थे. जो अपने परिवार के साथ बरेली से बिहार के दाऊनगर औंरगाबाद जा रहे थे, लेकिन वाराणसी में पिकअप वैन अनियंत्रित होकर पलट गई. जिसमें तीन महिलाओं की जान चली गई.

वाराणसी पिकअप वैन हादसे में बच्चे भी घायल

वाराणसी: पत्नी ने पति पर लगाया रेप का आरोप, केस करने थानों में भटक रही पीड़िता

मिली जानकारी के अनुसार ये सड़क हादसे का शिकार हुए मजदूर मंगलवार की रात को बरेली से दाऊ नगर औंरगाबाद के लिए निकलने थे. सभी रोड बनाने का काम करते थे. जो दिवाली के पर्व पर अपने घर जा रहे थे, लेकिन दिवाली से पहले ही उनके परिवार में मातम छा गया. वहीं हादसे के बाद पाप वैन को हटाने के लिए करें मंगाई गई है. जिसकी मदद से क्षतिग्रत पिकअप वैन को बीच सड़क से हटाया जाएगा.

इतने सामान के भरे होने के बाद भी 33 मजदूर बैठे थे

पिकअप वैन हादसे में 20 वर्षीय लीलावती पत्नी संजय, 17 वर्षीय रूपा, 22 वर्षीय अंशू पत्नी कैलाश और 22 वर्षीय कौशल्या पत्नी विनोद की मौत हुई है. ये भी औरंगाबाद के दाऊनगर के रहने वाले थे. वहीं घायलों में एक की हालत गंभीर बनी हुई है. पिकअप सवार घायलों की मानें तो चालक को झपकी लगने की वजह से हादसा हुआ है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें