वाराणसी में आकाशीय बिजली गिरने से युवक की मौत, एक महिला भी झुलसी

Smart News Team, Last updated: 15/09/2020 09:24 PM IST
वाराणसी में आकाशीय बिजली गिरने से एक युवक की मौत हो गई जबकि एक महिला बुरी तरह झुलस गई है. पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है जबकि महिला को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है
मृतक युवक महेश पटेल

वाराणसी. मंगलवार की शाम रोहनिया थाना क्षेत्र में एक गांव में आकाशीय बिजली गिरने से एक युवक की मौत हो गई. इस दौरान एक महिला भी बिजली से झुलस गई. युवक की मौत से परिवार में कोहराम मच गया. युवक के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है.

जानकारी के अनुसार रोहनिया थाना क्षेत्र के बैरवन मोहनसराय गांव के महेश पटेल शाम को गेंदा के फूल पर काम कर रहा था. खेत में उसकी पत्नी इंद्रा देवी और 2 साल की बेटी भी साथ थे.इस दौरान करीब 5 बजे आकाशीय बिजली गिरी. जिसकी चपेट में आने से महेश बुरी तरह से झुलस गया.

वाराणसी में पालतू कुत्तों का रजिस्ट्रेशन अनिवार्य, पंजीकरण नहीं तो जुर्माना

घटना की सूचना पाकर परिजन उससे पहले एक निजी चिकित्सालय में लेकर गए. इसके बाद वे उसे बीएचयू अस्पताल लेकर. दोनों ही जगह है डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक का परिवार गेंदे के फूलों की किसानी करके ही जीविकोपार्जन करते हैं. मृतक दो भाइयों में सबसे छोटा था. युवक की मौत से मृतक की पत्नी अपनी सुध बुध खो बैठी है.

इसके अलावा इसी गांव की सलमा देवी भी आकाशीय बिजली से गंभीर रूप से झुलस गई है. सलमा को एक निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है. बिजली के गिरने से गांव के रामकिशन पटेल के मकान की दीवार भी फट गई है.

वाराणसी: रेलवे में नौकरी दिलाने के नाम पर धोखाधड़ी, ठगे साढ़े तीन लाख रुपये

घटना की सूचना पाकर अपना दल यस के जिला अध्यक्ष डॉ नरेंद्र पटेल ने स्थानीय विधायक सुरेंद्र नारायण सिंह से बात की. इसके अलावा उन्होंने एसडीएम राजातालाब से भी बात कर तक के परिवार को आर्थिक सहायता दिलाने का आश्वासन दिया है. घटना की जानकारी पर मौके पर पहुंची रोहनिया पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें